-रोहनिया में सड़क हादसे में वृद्ध ने तोड़ा दम

-कई जगह रोड एक्सिडेंट में कई हुए जख्मी

VARANASI

सड़क पर तेज रफ्तार और नियमों की अनदेखी मौत की वजह बन रही है। पिछले कई दिनों से हादसों में हो रही मौतों का सिलसिला रविवार को भी जारी रहा। शनिवार और रविवार को हुए सड़क हादसों में एक वृद्ध की मौत हो गई।

कागजात से हुई शिनाख्त

रोहनिया थाना क्षेत्र के बैरवन गांव के सामने जीटी रोड पर शनिवार की देर रात किसी वाहन की चपेट में आने से 7भ् वर्षीय वृद्ध बैजनाथ पटेल ने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तलाशी में मिले कागजात के आधार पर परिजनों को सूचित किया।

कई हैं घायल

चोलापुर थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव के पास भोजूबीर-सिंधोरा मार्ग पर रविवार दोपहर कार व पिकअप में आमने-सामने टक्कर हो गई। कार का अगला पहिया फटने के कारण हादसा हुआ। वाहनों की टक्कर में घायल कार चालक चन्देलाल (ब्0 वर्ष) निवासी भटपुरवा व पिकअप चालक सुनील (फ्भ् वर्ष) निवासी गोसाईपुर घायल हो गए। वहीं भेलूपुर थाना क्षेत्र के नेवादा इलाके में रविवार को करौदी की तरफ जा रहे ऑटो को पीछे से तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। आटो चालक संजय अपने परिवार के संग निकला था। आटो चालक संजय के साथ ही उसकी पत्नी शोभा, बेटा आशीष व बेटी लक्ष्मी घायल हो गई। चौबेपुर थाना क्षेत्र के उगापुर पावर हाउस के पास कैथी से वाराणसी की ओर बाइक से आ रहे ख्7 वर्षीय सोनू निवासी कैंटोंमेंट को शनिवार देर रात किसी वाहन ने ओवरटेक के दौरान धक्का मार दिया।