आज होगा शक्ति प्रदर्शन, शाम पांच बजे के बाद प्रचार बंद

मेयर प्रत्याशी के समर्थन में डिप्टी सीएम करेंगे रोड शो

राजनीतिक बिसात बिछाने में जुटे राजनैतिक विद्वान

ALLAHABAD: निकाय चुनाव में मेयर और पार्षद पद के लिए भाग्य आजमा रहे प्रत्याशियों के लिए शुक्रवार का दिन जनता तक अपनी बात पहुंचाने का अंतिम दिन है। इसलिए शुक्रवार को मेयर के साथ ही पार्षद प्रत्याशी अपनी शक्ति का प्रदर्शन करेंगे। इसे लेकर भाजपा ने जबर्दस्त तैयारी की है। भाजपा की मेयर प्रत्याशी अभिलाषा गुप्ता के समर्थन में उत्तर प्रदेश के उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को शहर में रोड शो करेंगे।

सबने झोंक दी पूरी ताकत

चुनाव प्रचार की अंतिम घड़ी में गुरुवार को मेयर और सभासद प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। राजनैतिक विद्वान जोड़-घटाना-गुणा भाग के साथ राजनीति की बिसात बिछाने में जुटे रहे। निर्वाचन आयोग की निगरानी के बाद भी अंदर खाने सारी सेटिंग चलती रही। कांग्रेस प्रत्याशी विजय मिश्र ने अपनी ताकत का एहसास कराते हुए विशाल रैली निकाली, जिसमें सैकड़ो समर्थक शामिल रहे।

सिर्फ कर सकेंगे जनसंपर्क

निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन के अनुसार शुक्रवार की शाम पांच बजे के बाद मेयर और पार्षद प्रत्याशी रैली, जनसभा, नुक्कड़ सभा के साथ टीवी, केबल-चैनल, रेडियो-प्रिंट मीडिया आदि द्वारा विज्ञापन के साथ प्रचार नहीं कर सकेंगे। 25 नवंबर को घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क की छूट रहेगी।

लेबर चौराहा से शुरू होगा रोड शो

शुक्रवार को अल्लापुर के लेबर चौराहा से भाजपा का रोड शो शुरू होगा। उसमें प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य, नंद गोपाल गुप्ता नंदी के साथ ही भाजपा के अन्य नेता शामिल होंगे। अल्लापुर से शुरू हुआ रोड शो शहर भ्रमण करते हुए करबला चौराहा पहुंच कर समाप्त होगा।