-- जागृति विहार एक्सटेंशन में बाइक सवार तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

Meerut : मेडिकल के जागृति विहार एक्सटेंशन में बाइक सवार तीन युवकों ने दवा कारोबारी पर जानलेवा हमला करते हुए गोली चला दी। बुलेट आगे का शीशा तोड़कर गाड़ी में जा धंसी। हमले में कारोबारी बाल-बाल बच गए। मेडिकल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

मेडिकल के लखमी विहार में रहने वाले संजय गुप्ता पुत्र मनीराम गुप्ता दवा कारोबारी हैं। उनके बड़े भाई डॉ। विनय गुप्ता भाजपा में महानगर के उपाध्यक्ष रहे हैं। वर्तमान में वे प्रांत परिषद के सदस्य हैं। संजय गुप्ता ने बताया कि आजकल वे लोहियानगर चिंदौड़ी में एक दवाई फैक्ट्री बनवा रहे हैं। गुरुवार शाम करीब पौने छह बजे वे कार से फैक्ट्री से वापस लौट रहे थे। वे जागृति विहार एक्सटेंशन गोल चक्कर के पास पहुंचे तो बाइक पर आए तीन युवकों ने उनकी कार को रुकवा लिया। गोली चला दी। संजय गुप्ता तुरंत साइड से हो गए। बुलेट शीशे को तोड़ते हुए गाड़ी में जा धंसी। बाइक सवार हमलावर फरार हो गए। पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

--------------

बुलेट पीछे लगने के बाद डेशबोर्ड में मिली

पुलिस को गाड़ी के डेशबोर्ड में बुलेट मिली है। बुलेट शीशा तोड़ने के बाद पीछे गाड़ी में टकराई। वहां से घूमकर वो डेशबोर्ड में आ गई। बुलेट .315 बोर की लग रही है। एसओ ने बताया कि संजय गुप्ता का कुछ लोगों से पैसों के लेनदेन को लेकर भी विवाद चल रहा है। ऐसे में उन्होंने शक है कि कहीं उन्होंने ही तो हमला नहीं करा दिया। एसओ ने बताया कि बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।