Ekta will get the csjmu Chancellor Gold

Local

सीएसजेएमयू का चांसलर गोल्ड एकता के नाम

by Inextlive

Thu 12-Oct-2017 07:01:18

kanpur news,kanpur news today,kanpur news live,kanpur news headlines,kanpur latest news update,kanpur news paper today,kanpur news live today,kanpur city news

- एक्सप‌र्ट्स कमेटी की रिपोर्ट के बाद वाइस चांसलर के सामने फाइनल हुआ चांसलर गोल्ड मेडल

- डीजी कॉलेज की ड्राइंग एण्ड पेंटिंग की पीजी स्टूडेंट एकता पटेल को एमए फाइनल में 83.8 परसेंट मा‌र्क्स

- 17 अक्टूबर को होने वाले सीएसजेएमयू के कनवोकेशन में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा होंगे स्पेशल गेस्ट

KANPUR: छत्रपति शाहू जी महाराज यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में डीजी कॉलेज की स्टूडेंट एकता पटेल को चांसलर गोल्ड मेडल मिलेगा। इसके अलावा बेस्ट पीजी स्टूडेंट व बेस्ट गर्ल स्टूडेंट का चांसलर सिल्वर मेडल भी एकता को ही मिलेगा। अलग- अलग स्ट्रीम के क्ब् टॉपर्स को इंटरव्यू में एक्सप‌र्ट्स की कमेटी ने सवालों की कसौटी पर कसने के बाद अपनी रिपोर्ट दी। जिसके बाद वाइस चांसलर की मौजूदगी में एकता पटेल के नाम फाइनल हो गया।

7ब् मेधावियों को मेडल

वीसी प्रो। जयंत विनायक वैशम्पायन ने बताया कि सीएसजेएम यूनिवर्सिटी के पूर्व वीसी व लोक सेवा आयोग के पूर्व चेयरमैन कृष्ण बिहारी पांडेय समारोह के चीफ गेस्ट होंगे। डिप्टी सीएम डॉ। दिनेश शर्मा भी समारोह में स्पेशल गेस्ट के रूप में मौजूद रहेंगे। समारोह में करीब 7ब् मेधावियों को अलग अलग मेडल दिए जाएंगे। डीजी कॉलेज की ड्राइंग एण्ड पेंटिंग डिपार्टमेंट की पीजी स्टूडेंट एकता पटेल को चांसलर गोल्ड मेडल मिलेगा। एकता को एमए फाइनल में 8फ्.8 परसेंट मा‌र्क्स मिले हैं.

अफीफा को मिला वीसी गोल्ड

बीएससी फाइनल इयर में पीपीएन कॉलेज की स्टूडेंट अफीफा शहजाद को चांसलर ब्रांज के साथ वीसी गोल्ड मिलेगा। इस मेधावी ने बीएससी में यूनिवर्सिटी टॉप किया है। एमएससी करने के बाद वह नेट क्वालिफाई करके रिसर्च करना चाहती है।

आशी पांडेय को चांसलर ब्रांज

पीपीएन कॉलेज की बीकॉम फाइनल की छात्रा आशी पांडेय को चांसलर ब्रांज के साथ साथ वीसी गोल्ड मेडल दीक्षांत समारोह में मिलेगा। इस मेरीटोरियस ने इस स्ट्रीम में यूनिवर्सिटी टॉप किया है। उसका कहना है कि पापा अशोक कुमार पांडेय का सपना साकार कर दिया। वह बैकिंग की फील्ड में करियर बनाएगी।

inextlive from Kanpur News Desk

Related News
+