छात्रा के पेरेंट्स को दी गाली, पुलिस पर भी भड़का शोहदा

Sun 13-Aug-2017 07:41:28

RANCHI: रांची में शोहदों का आतंक किस कदर बढ़ गया है। इसकी इंतहा शनिवार को देखने को मिली। जब एक मनचले के फोन से परेशान एक छात्रा ने अपने पेरेंट्स से उसकी कंप्लेन की और जब उसे कॉल किया गया, तो उसने परिजनों को भी भद्दी- भद्दी गालियां दे डाली। इतना ही नहीं, लालपुर थाने में पोस्टेड एक महिला अधिकारी ने जब युवक से बात की और थाने बुलाया तो वह उनपर भी भड़क उठा। मामला यही खत्म नहीं हुआ, बल्कि पुलिस ने जब उसके नंबर को ट्रेस आउट करने के लिए दिया तो युवक ने दूसरे नंबर से थाने में मौजूद विक्टिम छात्रा को कॉल कर दिया। छात्रा ने कहा कि शर्म नहीं आती, तुम्हारी कंप्लेन करने थाने आई हूं और तुम फिर कॉल कर रहे हो। मामले में लालपुर थाना पुलिस ने विक्टिम छात्रा का आवेदन लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना दोपहर तीन बजे से लेकर चार बजे की है।

लड़की दिखी नहीं कि घूम गए चेहरे

कॉलेज, स्कूल, मार्केट में कुछ संदिग्ध युवक बगैर हेलमेट की 80 की स्पीड में बाइक चला रहे हैं। इनकी बाइक के साइलेंसर की आवाज भी भड़काऊ है। ऐसे में सड़क पर चल रही लड़कियां सहम जा रही हैं। शनिवार की दोपहर एचबी रोड में तीन चार युवतियों के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। युवक उनके बगल से बाइक दौड़ाते हुए निकल गए.

घटना होने पर पुलिस चलाती है अभियान

सीएम के निर्देश पर पूर्व में मनचलों के खिलाफ अभियान चलाया गया था। अभियान चलाए जाने के कारण लड़कियां भयमुक्त रहती थीं। कई को चेतावनी देकर छोड़ा गया था तो कई को छेड़खानी के आरोप में जेल भी भेजा गया था।

क्। छेड़खानी के आरोप में युवक की धुनाई, थाने से छूटा

कॉलेज की एक छात्रा के साथ छेड़खानी मामले में कुछ लोगों ने एक युवक की जमकर धुनाई कर दी। लालपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। छात्रा टाटीसिलवे एरिया की रहनेवाली है। बताया जाता है कि वह शुक्रवार को कॉलेज आई थी। इसके बाद जब घर लौट रही थी तो वहां पर एक युवक उसे पंपलेट देने लगा। इसी वक्त छात्रा के गार्जियन ने उसे ऐसा करते देख लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद मामला लालपुर थाना पहुंचा। वहां आरोपी युवक के पिता ने कहा कि उनके बेटे को मारा पीटा गया है। उन्होंने कहा कि उनका बेटा सरकुलर रोड स्थित एक कोचिंग सेंटर में काम करता था और उन्हीं का पंपलेट कॉलेज कैंपस के आसपास बांट रहा था। पुलिस ने वहां से कई गवाहों, दुकानदारों को बुलाया और देर शाम एक समझौता पत्र पर सिग्नेचर किया गया। इसके बाद सभी को छोड़ दिया गया।

ख्। प्लाजा चौक पर गश्ती दल देख भागे बाइकर

शुक्रवार की दोपहर लड़कियों को दो लड़के छेड़ रहे थे। घटना प्लाजा चौक के आसपास की है। लड़कियों को छेड़ता देख वहां गश्ती दल पहुंचा तो बाइक सवार पुलिस को देख भाग गए। बाद में लड़कियों ने बताया कि दोनों बाइक सवार उनलोगों के साथ बदतमीजी कर रहे थे।

.

inextlive from Ranchi News Desk

 
Web Title : Eve Teasing In Ranchi