- तिवारीपुर एरिया के माधोपुर की घटना

- कोचिंग से घर लौट रही थी किशोरी

GORAKHPUR: तिवारीपुर, माधोपुर मोहल्ले में शोहदों ने जमकर उत्पात मचाया। कोचिंग क्लास से लौट रही किशोरी पर मनबढ़ों ने कमेंट किया। छात्रा के विरोध करने पर उसे थप्पड़ मारा। परिजनों के आपत्ति जताने पर छात्रा के घर चढ़कर युवकों ने उत्पात मचाया। मोहल्ले के लोगों की सूचना पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। लोगों का कहना है कि शोहदों की हरकत से मोहल्ले की बहू-बेटियां परेशान हैं।

कोचिंग से लौट रही थी छात्रा

माधोपुर मोहल्ले की एक किशोरी कोचिंग करती है। मंगलवार की देर शाम वह कोचिंग से लौट रही थी। मोहल्ले में कुछ शोहदे उससे रास्ते में मिल गए। छात्रा को देखकर वह अभद्र बातें कहने लगे। पहले तो छात्रा ने उनकी बातों को अनसुना कर दिया। लेकिन पीछा करके छेड़छाड़ करने पर छात्रा ने विरोध जताया। इससे गुस्साए एक युवक ने छात्रा की पिटाई कर दी।

शोहदों ने किया पथराव

घर पहुंचकर छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। उसके पिता किसी काम से गोलघर गए थे। वह लौटकर घर आए। बेटी संग हुई हरकत की उलाहना लेकर शोहदों के घर पहुंचे। इससे गुस्साए शोहदों ने उनके घर पर धावा बोल दिया। पथराव करके परिवार के सदस्यों को घायल कर दिया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने पर मनबढ़ फरार हो गए।