बाप-बेटों ने मिलकर मां-बेटे की कर दी पिटाई

Sat 20-May-2017 07:40:56

PATNA : मंदिरी के छक्कन टोला में शुक्रवार की सुबह जमकर मारपीट हुई। इलाके में दबंग माने जाने वाले विदेशी यादव ने अपने बेटों के साथ मिलकर एक महिला और उसके बेटे की जमकर पिटाई कर दी। इसी बीच विदेशी के एक बेटे ने देशी पिस्टल निकाली। फिर पिस्टल के बट से महिला के सिर पर तेजी वार कर दिया। जिसमें महिला का सिर फट गया और वो गंभीर रूप से घायल हो गई। मामला बुद्धा कॉलोनी थाना इलाके का है। घायल महिला का नाम निर्मला देवी है। इनके साथ ही इनका छोटा बेटा रंजीत कुमार भी घायल हुआ है। घायल हालत में ही मामले की शिकायत करने दोनों मां- बेटे एसएसपी मनु महाराज के पास पहुंचे थे।

- इस कारण हुआ था विवाद

महिला की मानें तो विदेशी यादव का खटाल है। एक ठेले पर गायों के चारे का सामान लदा था। सामान से लदे ठेले को विदेशी यादव ने इनके घर के आगे लगा दिया। बेटा रंजीत किराना दुकान चलाता है। वो नाश्ता करने दुकान से घर आया था। घर के अंदर जाने में उसे दिक्कत हुई। जिस कारण विदेशी और उसके बेटे से बहस हुई। अचानक से बाप- बेटों ने मिलकर रंजीत पर हमला कर दिया। उसकी चीख सुन मां निर्मला देवी घर से बाहर निकली। बेटे को बचाने आई मां को भी विदेशी और उसके बेटे ने नहीं छोड़ा। उनकी भी जमकर पिटाई कर दी थी.

- पहले पुलिस ने नहीं सुनी

घायल हालत में दोनों मां- बेटे बुद्धा कॉलोनी थाना पहुंचे। पुलिस ने वहां मामला लेने से मना कर दिया। फिर पीएमसीएच गए। वहां पर इलाज कराने के बाद एसएसपी ऑफिस पहुंच गए। हालांकि जब एसएसपी ने थानेदार को कॉल कर कार्रवाई करने को कहा और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। इस बीच थानेदार मनोज मोहन और उनकी टीम ने विदेशी के दो बेटों ओम शंकर और जय शंकर को गिरफ्तार कर लिया है। बाकि की तलाश जारी है।

inextlive from Patna News Desk

 
Web Title : Father-son Duo Beat Mother And Son Together