शोहदे के भय से कक्षा छह की छात्रा स्कूल छोड़ने को मजबूर, थाने में शिकायत पर दो को किया घायल

पुलिस ने जांच के नाम पर मूंद रखी थी आंख, शनिवार को सोशल साइट्स पर हुई हलचल तो दर्ज हुई रिपोर्ट

ALLAHABAD: शोहदे से तंग एक छात्रा स्कूल छोड़ने पर मजबूर हो गई। स्कूल न जाने का कारण परिजनों को पता चला तो उनके होश उड़ गए। छात्रा की मां ने आरोपी शोहदे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। लेकिन पुलिस जांच के नाम पर आंख मूंदे रही। इस बीच शोहदा छात्रा को उठा ले जाने और जान से मारने की धमकी देने लगा। परिवार फिर पुलिस के पास गया तो उसने शुक्रवार को छात्रा के पिता समेत दो लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। शनिवार को जब मामले को लेकर सोशल साइट्स पर हलचल शुरू हुई तो पुलिस की नींद खुली और आनन-फानन में मारपीट व छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

दो को चाकू से किया घायल

करेली थाना क्षेत्र के तुलसीपुर मोहल्ला निवासी एक परिवार में पिता प्राइवेट जॉब करते हैं। परिवार में मां, एक बेटा और तीन बेटियां हैं। छोटी बेटी आर्य कन्या इंटर कॉलेज में कक्षा छह की छात्रा है। पिता का आरोप है कि मोहल्ले का ही आरिफ उर्फ घोड़ेवाला तीन माह से स्कूल जाते समय बेटी से छेड़खानी कर रहा है। शिकायत के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। इससे उसका मनोबल बढ़ा हुआ है। शुक्रवार को उसने छात्रा के पिता और चाचा चाकू से हमला कर घायल कर दिया। शनिवार को यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब पुलिस की नींद खुली और आनन-फानन में मामला दर्ज कर लिया गया।

छात्रा की मां की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

इन्द्र देव, इंस्पेक्टर, करेली