भू-माफिया लिस्ट में एक और पूर्व सपा विधायक!

Sat 12-Aug-2017 07:41:33

बाहुबली पूर्व सांसद के गुर्गो समेत पूर्व विधायक वाचस्पति पर रिपोर्ट दर्ज

एसडीएम सदर ने अवैध कब्जा हटाने के लिए दी 15 दिन की मोहलत

ALLAHABAD: भू- माफिया की लिस्ट में सपा के एक और पूर्व विधायक का नाम शामिल हो गया है। यह नाम है वाचस्पति का। बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गो के साथ उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। एसडीएम सदर ने इन सभी को अवैध कब्जा हटा लेने के लिए 15 दिन की मोहलत दी है। इसके बाद कार्रवाई और कठोर कर दी जाएगी.

छह बीघा जमीन पर की है प्लाटिंग

एसडीएम सदर राजीव राय को शिकायत मिली कि पूर्व विधायक वाचस्पति ने छह बीघे जमीन पर प्लाटिंग कर रखी है। शुक्रवार को एसडीएम मौके पर पहुंचे और वहां चल रहे अवैध निर्माण को रुकवा दिया। इसी मामले में धूमनगंज थाने में पूर्व विधायक के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कराई गई है। इसके बाद एसडीएम सदर टीम के साथ बम्हरौली पहुंचे। यहां तालाब पर अवैध कब्जा मिला। इसे खाली कराने के साथ कब्जे के लिए जिम्मेदार अतीक अहमद के गुर्गे असरार अहमद, अंसार अहमद, एवं तारिक अबरार के खिलाफ धूमनगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। बम्हरौली एयरपोर्ट की जमीन पर कब्जा करने के मामले में पिपरी के आरिफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गई। इसके अलावा राजकीय आस्थान की जमीन पर कब्जा करने वाले 51 लोगों को नोटिस जारी की गई।

- - - -

50 लोगों के खिलाफ सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे में एफआईआर

51 लोगों को जारी की गई कब्जा खाली कर देने की नोटिस

जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई के रिपोर्ट दर्ज की गई है। सभी को 15 दिन को समय दिया गया है जवाब देने का। जवाब नहीं आया तो कार्रवाई आगे बढ़ेगी.

अरुण त्यागी

इंस्पेक्टर, धूमनगंज

inextlive from Allahabad News Desk

 
Web Title : Fir Against One More Ex Sp Mla Of Allahabad