छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: टेल्को में शुक्रवार को फाय¨रग की गई। फाय¨रग मनीफीट बाजार मकान नंबर-42 निवासी अविनाश सिंह पर की गई। घटना रात करीब 11 बजे की है। फाय¨रग दो मोटरसाइकिल पर सवार हरेंद्र यादव तथा संजय यादव ने की। फाय¨रग होते ही क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया। घटना की जानकारी टेल्को पुलिस को दी गयी। मौके पर कुछ ही देर में पुलिस पहुंच गई। पुलिस देखकर आरोपित अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गए। आरोपित मनीफीट पुआल टाल, हनुमान मंदिर के पास के रहने वाले हैं।

बहरहाल, पुलिस ने जांच की तो अविनाश सिंह के घर के पास 3.15 के चार खोखा बरामद किए गए। पुलिस मोटरसाइकिल व खोखा को जब्त कर थाने ले गई। घटना के संबंध में अविनाश सिंह के बयान पर हरेंद्र यादव तथा संजय यादव के खिलाफ जान से मारने की नीयत से फाय¨रग करने का मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने हरेंद्र यादव तथा संजय यादव को पकड़ने के लिए उसके घर पर छापेमारी की, लेकिन दोनों अपने घर से फरार हो गए।

अविनाश सिंह ने बताया कि एक जमीन को लेकर दोनों पक्षों में काफी दिनों से विवाद चल रहा है। उक्त जमीन को लेकर होली के दिन (दो मार्च) की शाम में हरेंद्र यादव तथा संजय यादव के साथ अविनाश सिंह के परिवार के साथ विवाद हुआ था। शाम को ही मामला शांत हो गया था, लेकिन रात में जब अविनाश सिंह अपने परिवार के साथ कमरे के अंदर थे, इसी बीच आरोपी हरेंद्र यादव तथा संजय यादव मोटरसाइकिल पर सवार होकर उसके घर के पास आए और ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी। संयोग ही था कि सूचना देने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई, जिससे अपराधियों को अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर भागना पड़ा। टेल्को थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके कई ठिकानों पर छापेमारी की है, लेकिन आरोपी फरार हैं।