ईद पर मेहमाननवाजी करने के लिए ड्राइंग रूम के फर्नीचर की खूब हो रही खरीदारी

फर्नीचर शोरूम में रिकलाइनर सोफा सेट से लेकर हाइड्रोलिक बेड का नया कलेक्शन उपलब्ध

ALLAHABAD: घरों के ड्राइंग रूम में खूबसूरत करने के लिए हर इंसान लाख जतन करता है ताकि मेहमान आएं तो वह भी ड्राइंग रूम के सामान की तारीफ किए बिना ना रह सके। शहर में इस समय ऐसा ही नजारा दिखाई दे रहा है। रमजान उल मुबारक के मुकद्दस महीने की खुशियों का शबाव अपने अंतिम मुकाम पर पहुंच चुका है तो मुस्लिम घरों में ईद की खुशियों में चार चांद लगाने के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही है। यही वजह है कि मार्केट में ज्वेलर्स, आकर्षक डिजाइनर ड्रेस के अलावा फर्नीचर के शोरूमों में भी ईद की खास मेहमाननवाजी करने के लिए ड्राइंग रूम के फर्नीचर की खरीदारी खूब की जा रही है।

कार की डिग्गी की तर्ज पर खुलेगा हाइड्रोलिक बेड

फर्नीचर शोरूमों में खुशियों के खास मौके पर नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है। ड्यूरियन जैसे ब्रांडेड शोरूम में हाइड्रोलिक बेड का नया कलेक्शन मंगाया गया है। जिसकी खासियत यह है कि जिस तरह से कार की डिग्गी आटोमैटिक तरीके से खुल जाती है उसी तरह बेड से मैट्रेस भी खुल जाएगा। इसके अलावा रिकलाइनर सोफा का नया कलेक्शन मंगाया गया है। जिसे चेयर की तर्ज पर खोलकर उस पर आराम से लेटा जा सकता है। इसी तरह आकर्षक कुर्सी व टेबिल का भी ट्रेंड लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

35 फीसदी का फ्लैट डिस्काउंट

मुस्लिम समुदाय के सबसे बड़े खुशियों के त्योहार को देखते हुए खासतौर से ड्यूरियन के शोरूम में स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है। सोफा सेट का वूडेन कलेक्शन हो या हाइड्रोलिक बेड या फिर रिकलाइनर सोफा सेट हर तरीके फर्नीचर पर 35 फीसदी का फ्लैट डिस्काउंट ग्राहकों को दिया जा रहा है।

अब खुशियां मनाने के साथ ही खरीदारी का भी समय आ गया है। परिजनों से मशविरा करने के बाद एक-दो दिन में मार्केट से नया कलेक्शन ले आना है।

फिरोज आलम

यह ऐसा खुशियों का मौका है जिसमें सब कुछ नया करना चाहिए। ईद पर घर में मेहमाननवाजी के लिए क्राकरी से लेकर फर्नीचर का नया सेट रखना है।

दीबा फराह

अब तो खुशियां और जकात देने का समय साथ-साथ आ गया है। गरीबों को जकात दिया जाएगा और मेहमानों को खुश करने के लिए खरीदारी की जाएगी।

एमएस खां

ईद की खरीदारी पूरी कर ली है। नए ड्रेस के अलावा ज्वेलरी भी खरीदी हूं। अब तो परिजनों के साथ खुशियों को साझा करने का समय आ गया है।

नजीदा

एक महीने का रोजा रखकर अल्लाह की इबादत कर रही हूं। अलविदा की नमाज के बाद सिर्फ ईद का इंतजार किया जा रहा है। ताकि खुशियों में चार चांद लगाया जा सके।

शोभिया

ईद के मौके पर शोरूम में फर्नीचर का नया कलेक्शन मंगाया गया है। यह मुस्लिम बंधुओं की खुशियों का सबसे बड़ा त्योहार है। हर कोई अपने बजट के हिसाब से खरीदारी कर सके। इसके लिए सभी आइटमों पर 35 फीसदी का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

तृथेश त्रिपाठी,

ऑनर ड्यूरियन फर्नीचर