फिर आएगा फ्लिप स्‍मार्टफोन, 9 जून को लांच होगा मोटो रेज़र वी3

Tue 24-May-2016 01:16:02
 Flip phones are coming back as Motorola releases new Android RAZR
अमेरिका की मल्‍टीनेशनल टेलीकम्युनिकेशन कंपनी मोटोरोला जल्‍द ही अपना लोकप्रिय हैंडसेट रेज़र वी3 लॉन्‍च करने जा रही है। ये हैंडसेट 9 जून को लेनोवो टेक वर्ल्ड शो में फिर से वापसी करने वाला है। पूरी दुनिया में अब तक इस हैंडसेट के 130 मिलियन से ज्यादा यूनिट बिक चुके हैं।

लोकप्रिय हैंडसेट
दुनिया का सबसे पॉपुलर फोन मोटो रेज़र वी3 फ्लिप एक बार फिर से वापसी करने वाला है। अब तक इस हैंडसेट के 130 मिलियन से ज्यादा यूनिट बिक चुके हैं। हाल ही में इसको लेकर एक टीजर जारी हुआ है। उसका ये टीजर काफी तेजी से देखा जा रहा है। वहीं इस 45 सेकंड्स के टीजर में06.09.16 लिखा है। ऐसे में उसमें पड़ी इस डेट को लेकर कहा जा रहा है कि यह 9 जून को पेश किया जा सकता है। वहीं लोग इसकी तारीफ भी काफी कर रहे हैं। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि इस साल मोटो के दो फ्लैगशिप हैंडसेट आएंगे। सबसे खास बात यह है कि इस वीडियो के मुताबिक यह 9 जून को लेनोवो टेक वर्ल्ड शो में वापसी करेगा।

2004 में फ्लिप फोन

इस संबंध में में नामी टिप्सटर इवान ब्लास ने जानकारी देते हुए कहते हैं कि इन्हें विक्टर थिन और वर्टेक्स कोडनेनाम दिया जाएगा। उन्‍होंने यह भी साफ कर दिया है कि विक्टर थिन प्रीमियम स्मार्टफोन है और इसे मोटो ज़ेड के नाम से जाना जाएगा। वहीं उसके दूसरे हैंडसेट को वर्टेक्स को मोटो ज़ेड प्ले के नाम से जाना जाएगा। ऐसे में मोटोरोला के इस मोटो ज़ेड ऊर्फ विक्टर थिन में 5.5 का क्वाडएचडी डिस्प्ले दी जाएगी। इसके अलावा उसमें स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 3GB या 4 GB रैम होगी। वहीं ये 16 MP रियर कैमरा के साथ यूजर्स के बीच होगा। इसमें 32 GB इनबिल्ट स्टोरेज और 2600 MAh की बैटरी होगी। बताते चलें कि इससे पहले मोटोरोला का 2004 में फ्लिप फोन लॉन्च हुआ था जो काफी पसंद किया गया था।

Technology News inextlive from Technology News Desk

Web Title : Flip Phones Are Coming Back As Motorola Releases New Android RAZR