Forget about current IPL form all Indian players are match winners says chris gayle

Sports

दावा! यह खिलाड़ी आंखें बंद करके भी ठोक सकता है शतक

Wed 17-May-2017 01:02:05

वेस्‍टइंडीज के धुरंधर बल्‍लेबाज क्रिस गेल का दावा है कि वह आंख बंद करके भी शतक लगा सकते हैं। गेल का मानना है कि उन्‍होंने बंदर क्रिकेट घुला हुआ है। वह अपने खेल से बहुत प्‍यार करते हैं।

गेल करेंगे वापसी
विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल जब भी मैदान में उतरते हैं, उनसे एक बेहतर पारी की उम्‍मीद होती है। आईपीएल 10 में गेल का बल्‍ला भले ही खामोश रहा है लेकिन ओवरऑल टी-20 क्रिकेट में 10,000 रन पूरे करने वाले वह दुनिया के एकमात्र बल्‍लेबाज हैं। आईपीएल 10 में गेल की टीम आरसीबी की विदाई हो चुकी है। कोहली, डिविलियर्स और गेल जैसे सितारों से सजी बेंगलुरु की टीम अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाई। लेकिन गेल का मानना है कि अगली बार वह और मजबूती से आएंगे और दमदार वापसी करेंगे।

जब तक शरीर साथ देगा, क्रिकेट खेलता रहूंगा

क्रिस गेल को अपनी बैटिंग पर इतना भरोसा है कि वह आंखें बंद करके भी शतक लगा सकते हैं। एक कार्यक्रम में गेल ने इस बात का जिक्र भी किया। गेल का कहना है कि, उनकी उम्र बढ़ रही है लेकिन साथ ही उनकी समझदारी भी बढ़ रही है। क्रिकेट उनके अंदर बसा है और उनके अंदर कुछ ऐसे घुला हुआ है कि वो बंद आंखों से भी शतक लगा सकते हैं। गेल खुद को 100 परसेंट फिट मानते हैं। और जब तक शरीर साथ देगा, वो क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे।

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत का करेंगे समर्थन
गेल ने चैम्पियंस ट्रॉफी के बारे में कहा कि इस टूर्नामेंट में विराट कोहली का बल्ला जमकर रन उगलेगा। क्रिस गेल ने भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान समर्थन के सवाल पर कहा कि वो भारतीय टीम का समर्थन करेंगे।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Related News