- झंगहा के लक्ष्मीपुर, दुबे टोला पर हुई वारदात

- छेड़छाड़ को लेकर चला चाकू, एक की मौत

GORAKHPUR: झंगहा एरिया के लक्ष्मीपुर, दुबे टोला में चाकूबाजी के आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। मंडे को पुलिस ने चारों को जेल भेज दिया। एसएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि छेड़छाड़ के विवाद में वारदात हुई थी। दोनों पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए गांव में फोर्स तैनात है।

बाइक सवार युवकों ने चलाया था चाकू

सैटर्डे इवनिंग लक्ष्मीपुर, दुबे टोला निवासी राम प्रवेश, भीम और अनुज चाय पीने जा रहे थे। तभी बाइक सवार तीन युवकों ने उन चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। सरेराह वारदात से सनसनी फैल गई। हमले में घायल राम प्रवेश की मौत हो गई। दो अन्य घायल हो गए। इस मामले में गुजरात में रहकर कमाने वाले नरसिंह, नरसिंह के बेटे संदीप, भतीजे कृष्णा और परिचित अभिनंदन के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हुआ।

मंडे को पुलिस ने चारों को भेजा जेल

वारदात में नामजद अभियुक्तों की तलाश में पुलिस लग गई। एसओ सौरभ राय, कांस्टेबल वीरेंद्र कुमार यादव, महंत यादव और हरदेव प्रसाद आरोपियों की तलाश में निकले। मुखबिरों की सूचना पर पुलिस ने सभी को अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि छेड़छाड़ को लेकर विवाद हुआ था। क्9 मई को उनके घर में शादी थी। तभी भीम गुप्ता, रामप्रवेश यादव सहित कई युवकों ने छेड़छाड़ किया। मना करने पर मनबढ़ मारपीट पर उतारू हो गए। घर में शादी होने से लोगों ने बवाल शांत करा दिया। दूसरे दिन भी मनबढ़ अपनी आदतों से बाज नहीं आए।

छेड़छाड़ को लेकर विवाद चल रहा था। इसको लेकर चाकूबाजी की घटना हुई। नामजद आरोपियों को अरेस्ट करके जेल भेज दिया गया है।

प्रदीप कुमार, एसएसपी