-भूमि विवाद में दखल देने पहुंचे थे दबंग, पुलिस ने दबोचा

- मौके से पांच हथियार जब्त, जेसीबी चालक भी पकड़ा गया

क्चङ्गन्क्त्र/क्कन्ञ्जहृन्: बक्सर नगर थानाक्षेत्र के बुधनपुरवा मुहल्ले से शनिवार की सुबह पुलिस ने जमीन कब्जा करने की नीयत से अपराधियों को धर दबोचा। पुलिस ने 4 अपराधियों को अरेस्ट किया है। जिनके पास से हथियार समेत कारतूस जब्त किए हैं। मीडिया से बात करते हुए प्रभारी पुलिस अधीक्षक मो.अबदुल्ला ने बताया कि शनिवार की अल सुबह बुधनपुरवा निवासी नथुनी यादव की जमीन कब्जा करने की नियत से तीस से चालीस लोग हथियारों से लैस होकर जेसीबी और ट्रैक्टर के साथ पहुंचकर तोड़फोड़ करने लगे।

पिस्टल समेत 78 कारतूस बरामद

सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार मौके पर पहुंचे। जिन्हें देखते ही अपराधी भाग खड़े हुए। चार अपराधी को पुलिस ने दबोचा। जिनके पास से तीन रायफल, एक रिवाल्वर और एक पिस्टल समेत 78 कारतूस तथा चार मोबाइल बरामद किया है। छोटकी सारीमपुर निवासी बृजकिशोर चौबे उर्फ बंटू चौबे, मझरियां निवासी रविकांत उपाध्याय उर्फ मुन्ना, बुधनपुरवा निवासी प्रियव्रत दूबे और जेसीबी चालक ब्रम्हपुर के गरहथा निवासी सरोज कुमार को अरेस्ट किया गया है।

15 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

प्रभारी एसपी ने बताया कि बृजकिशोर चौबे पर हत्या, अपहरण, लूट-चोरी और मारपीट के साथ ही आ‌र्म्स एक्ट के कई केस चल रहे हैं। पहले भी जेल जा चुके हैं। वहीं, रविकांत उपाध्याय के साथ ही प्रियव्रत दूबे का भी पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। प्रभारी एएसपी ने बताया कि नथुनी यादव के बयान पर 15 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। जिनमें गिरफ्तार लोगों के अलावा बबली दूबे, सुनील राय, हरेंद्र कुमार, विवेकानंद दूबे, मनोज दूबे, ¨टकू मिश्रा के अलावा मिश्रवलिया के संजय मिश्रा, शिवपुरी के विक्कू मिश्रा, पड़री के ¨पटू कुमार, दलसागर के विक्की तिवारी तथा बुधनपुरवा के मास्टर नामक व्यक्ति का नाम शामिल है। एसपी ने कहा कि यदि समय पर पुलिस नहीं पहुंची होती तो शायद अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने में सफल हो गए होते।