PATNA: पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से गायब हुए चार बच्चों को इटारसी से बरामद कर लिया गया है। बच्चों के लोकेशन मिलने के बाद अभिभावक उनको लाने के लिए रवाना हो चुके हैं। हालांकि अभी तक बच्चों के घर से भागने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पत्रकार नगर थाने के एसएचओ संजीत सिन्हा ने बताया कि थाना क्षेत्र के रहने वाले ऋतिक रौशन, पवन कुमार, अनीस और ध्रुव कुमार लापता हो गए। ऋतिक और पवन के पास मोबाइल फोन था, लेकिन कवरेज एरिया से बाहर बता रहा था। इसके बाद सभी के परिजनों ने गुरुवार को पत्रकार नगर थाने में आकर बच्चों के गायब होने की सूचना दी। इसी बीच शुक्रवार को दोपहर में बच्चों का इटारसी से फोन आया। इसके बाद उन्हें लाने के लिए अभिभावक रवाना हो गए हैं।

- नहीं जा रहे थे स्कूल

ऋतिक सहित सभी बच्चे मलाही पकड़ी स्थित इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ाई करते हैं। वह गायब होने वाले दिन भी घर से स्कूल जाने के लिए निकले थे, लेकिन वह स्कूल न जाकर भाग गए थे। स्कूल के प्राचार्य का कहना है कि बच्चे पिछले कई दिनों से स्कूल नहीं आ रहे थे। इधर, एसएचओ ने बताया कि बच्चे भागे थे या उनका किडनैप हुआ था। इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। बच्चों के आने के बाद पूछताछ की जाएगी। तभी पूरे मामले की गुत्थी सुलझ पाएगी।