Funny video of two wrestlers who break WWE fighting ring just like earth tremor

Trending

इन दो WWE रेसलर्स ने रिंग में की ऐसी पहलवानी कि पब्‍लिक हंस हंसकर लोट गई

Wed 19-Apr-2017 06:43:08

दंगल और सुल्‍तान फिल्‍म से लेकर WWE फाइट में आपने बहुत सारे पहलवानों को दमखम आजमाते जरूर देखा होगा। वहां जो कुछ भी होता है फिर भी दर्शकों को कॉमेडी मूवी देखने का एहसास तो नहीं होता, लेकिन इस फाइट के दौरान जो नजारा दिखा वो लोगों को चौंकाने से ज्‍यादा हंसाने वाला था। यहां दो पहलवानों ने मिलकर WWE का फाइटिंग रिंग नेस्‍तनाबूत कर दिया, जिसे देख पब्‍लिक हंस हंसकर लोट गई।

भारी भरकम WWE रेसलर्स की लड़ाई में टूटकर बिखर गया फाइटिंग रिंग
WWE फाइटिंग के दौरान बड़े बड़े पहलवानों को धूल फांकते आपने देखा होगा। दुनिया का सबसे फ्रास्‍टाइल इस फाइटिंग पहलवान एक दूसरे को पटखनी देने के लिए कैसे भी दांवपेंच अपनाते हैं। ऐसी ही एक खतरनाक फाइट में ‘स्‍ट्रॉमैन’ और ‘बिगशो’ नाम के दो पहलवान एक दूसरे को चित्‍त करने के लिए जी जान से जुटे थे। 7-7 फुट लंबे इन पहलवानों का भारी भरकम शरीर देखकर रेफरी से लेकर दर्शकों तक सभी एक्‍साइटेड थे कि मैच का फैसला क्‍या होगा। इन सभी लोगों का एक्‍साइटमेंट उस वक्‍त और बढ़ गया, जब दोनो रेसलर्स फाइटिंग रिंग के पिलर्स पर चढ़कर जोर आजमाइया करने लगे। इसके बाद जैसे ही स्‍ट्रॉमैन ने बिगशो को रिंग पर पटका, वैसे ही पूरा का पूरा रिंग चरमराकर टूट गया।

रिंग टूटने से दर्शक हंस हंसकर हुए लोटपोट

दोनों रेसलर्स की इस खतरनाक फाइट का अंत ऐेसे होगा यह किसी ने नहीं सोचा था। फाइट के क्‍लाइमेक्‍स में रिंग इस कदर टूटा कि उसके सारे पिलर्स उखड़कर बाहर निकल आए। दंगल या सुल्‍तान जैसी फिल्‍मों में बॉलीवुड स्‍टार्स की फिल्‍मी फाइटिंग देखने वाले दर्शकों से भी ज्‍यादा मजा यहां मौजूद ऑडिएंस को आया। रिंग के टूटकर बिखरने का नजारा वाकई ऐसा था, जैसे कि यहां भूकंप आ गया हो। रिंग टूटने के बाद भी ये दोनों फाइटर काफी देर तक यूं ही पड़े। दोनों में से कोई भी नहीं उठ सका। इस नजारे को देखकर तमाम लोग हंस हंसकर लोटपोट हो गए। एक बार तो आप भी हंसिए, लेकिन पहले यह नजारा देख लीजिए।

 

ऐसा आलीशान अंतिम संस्‍कार देखकर तो मुर्दा फिर से जी उठेगा!

इंडियंस ने तो हद कर दी! स्‍नैपचैट के CEO को छोड़ अब उनकी हॉट गर्लफ्रेंड के पीछे पड़े

Interesting News inextlive from Interesting News Desk

Related News