- BRD medical college का मामला

- विवाहिता ने खा लिया था जहर, dead body ले भाग रहे थे ससुराली

- मौके पर पहुंचे SIC व SP city ने पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया शव

GORAKHPUR: बीआरडी मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार की सुबह इलाज के दौरान महिला की मौत होने के बाद पोस्टमार्टम की बात उठी तो ससुराल पक्ष के तीमारदार हेल्थ इंप्लॉइज से भिड़ गए। पोस्टमार्टम हाउस के पास वार्ड ब्वॉय से उलझे परिजन गाड़ी में डेड बॉडी लाद भागने की कोशिश करने लगे। कर्मचारियों ने इसकी जानकारी पुलिस व एसआईसी को दी। मौके पर पहुंचे एसआईसी, एसपी सिटी व गोरखनाथ पुलिस ने वाहन से डेड बॉडी उतरवा पीएम हाउस में रखवाई। पुलिस ने मृतका के मायके वालों को सूचना दे बुलाया।

अड़ा रहा परिवार

चिलुआताल एरिया के भगवानपुर निवासी विनोद जायसवाल की 40 वर्षीय पत्नी रीतू जायसवाल ने शुक्रवार सुबह संदिग्ध परिस्थिति में सल्फास खा लिया। हालत बिगड़ती देख परिजन उन्हें मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान सुबह करीब 10 बजे उनकी मौत हो गई। इस बीच पोस्टमार्टम हाउस में डेड बॉडी रखवाने के लिए पहुंचे वार्ड ब्वॉय से परिजन भिड़ गए और पोस्टमार्टम का विरोध करते हुए हंगामा करने लगे। परिजनों ने जबरन डेड बॉडी को वाहन में रखने का प्रयास किया तो कर्मचारियों ने मेडिकल कॉलेज प्रशासन व पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे एसआईसी, एसपी सिटी व गोरखनाथ पुलिस ने वाहन से डेड बॉडी उतरवा पोस्टमार्टम हाउस में रखवाई। साथ ही पुलिस ने मृतका के मायके वालों को फोन कर जानकारी दी।

वर्जन

जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचा। परिजन डेड बॉडी ले जाने की जिद पर अड़े हुए थे। पुलिस बुलवाकर किसी तरह डेड बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया।

- डॉ। एके श्रीवास्तव, एसआईसी नेहरू चिकित्सालय बीआरडी