gambling police bareilly news action plan

Local

अवैध धंधों पर लगाम के लिए एसपी ने तैयार किया नया प्लान

Thu 12-Oct-2017 07:00:01

- एसपी सिटी ने अवैध धंधों के लिए तैयार किया नया प्लान, चौकी इंचार्ज को दिए निर्देश

- अवैध स्टैंड, सट्टा, जुआ व अन्य धंधों पर लगाम लगाने की तैयारी

BAREILLY: शहर में चल रहे अवैध धंधों पर लगाम लगाने के लिए एसपी सिटी ने नया प्लान तैयार किया है। इसके तहत दूसरे थाने व सर्किल की पुलिस दूसरे एरिया में जाकर दबिश देगी। शहर में अवैध स्टैंड, सट्टा, जुआ व अन्य अवैध धंधे चल रहे हैं, जिसमें थानों की पुलिस की मिलीभगत की भी शिकायतें मिली हैं। एसपी सिटी ने ट्यूजडे रात इज्जतनगर एरिया में जुआ की शिकायत पर बारादरी थाना से टीम भेजकर दबिश डलवाई। यही नहीं रात में मीटिंग कर चौकी इंचार्ज को सख्त निर्देश भी जारी किए। ट्यूजडे रात इज्जतनगर पुलिस ने 7 सटोरियों को पकड़ा है। उनके पास से नशीला पदार्थ भी मिला है।

अलग- अलग एरिया में चल रहे अवैध स्टैंड

शहर में चौपुला, अयूब खां चौराहा, इज्जतनगर रेलवे स्टेशन, सेटेलाइट, जंक्शन, किला व अन्य स्थानों पर अवैध स्टैंड चल रहे हैं। शहर में किसी भी स्टैंड को नगर निगम से परमिशन नहीं मिली है। यह सब खेल पुलिस की मिलीभगत से चल रहा है। इसमें थानों व चौकियों के पुलिसकर्मी भी मिले होते हैं। इसी तरह से शहर के किला, कोतवाली, बारादरी, कैंट, इज्जतनगर, सुभाषनगर व अन्य थाना एरिया में सट्टे व जुए का भी धंधा फलफूल रहा है। इसमें भी पुलिस का महीना बंधा हुआ है। इसके अलावा जुआ व अन्य अवैध धंधों में भी पुलिसकर्मियों की मिलीभगत की शिकायतें एसपी सिटी को मिली थीं। इसी लिए एसपी सिटी ने दूसरे थाना या फिर सर्किल की पुलिस टीम को शिकायत मिलने पर दूसरे एरिया में छापेमारी का प्लान तैयार किया है।

2- - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - -

इज्जतनगर में 7 सट्टेबाज गिरफ्तार

- पुलिस ने आरोपियों के पास से 13,800 नकदी और 750 ग्राम चरस की बरामद

इज्जतनगर थाना पुलिस ने सैदपुर हॉकिन्स में सट्टा खेलते ट्यूजडे रात पांच और पीर बहोड़ा से दो लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 13,800 रुपए के साथ 750 ग्राम चरस भी बरामद की है। आरोपियों के पास मिली बाइक्स को भी सीज कर दिया गया है। सैदपुर हॉकिन्स किला छावनी के पास पुलिया के नीचे से नत्थू खां निवासी किला छावनी, नन्हें मंसूरी निवासी मुनाफा मस्जिद किला छावनी, मुन्ना उर्फ काफिल निवासी मठ कमल नयनपुर, हेमंत कुमार निवासी लक्ष्मीपुर गौटियां इज्जनगर और विनय निवासी मोहल्ला गुलाब नगर को गिरफ्तार किया है। हेमंत, नत्थू खां और नन्हें मंसूरी के पास से 750 ग्राम चरस मिली है। पुलिस ने आरोपियों के पास मौके से 11 सट्टा पर्ची, 3 पैड, 750 ग्राम चरस और 13,800 रुपए भी बरामद किए है.

inextlive from Bareilly News Desk

Related News