झूलते स्विमिंग पूल में नहाने का शौक रखते हैं तो यहां आयें

Tue 11-Apr-2017 11:58:29
Glass bottomed swimming pool sits 152m above the ground below
अगर आप हॉलीवुड फिल्‍मों के शौकीन हैं तो आप ने जेसन स्‍थेटम की फिल्‍म द मैकेनिक टू तो जरूर देखी होगी। जिसमें हीरों स्‍वीमिंग पूल में मारने का बेहद नायब तरीका इजाद करता है। वैसे हम भी आप को आज एक ऐसे ही अनोखो स्‍वीमिंग पूल के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें नहाने के लिये आप के पास भारी मात्रा में जिगर होना बेहद जरूरी है। क्‍योंकि इस पुल में उतरने के बाद आप के होश उड़ना तो तय है।

टेक्सास के ह्मूस्टन शहर में बना है झूलता स्विमिंग पूल
सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनो सें खतरनाक स्‍वीमिंग पूल का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। यह वीडियो अमेरिका के टेक्सास के ह्मूस्टन शहर का है। ह्मूस्टन शहर के मार्केट स्क्वायर टॉवर के सोशल मीडिया पेज से इस अनोखें स्विमिंग पूल का वीडियो शेयर किया गया है। 7 अप्रैल को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अबतक 2,103,871 लोग देख चुके है। 31,646 लोग इसे अपने पेज से शेयर भी कर चुके हैं। वीडियो के मुताबिक बिल्डिंग के 40वें मंजिल पर बने इस स्काई पूल से पूरे शहर का नजारा बेहद हसीन नजर आता है। यह स्विमिंग पूल इमारत के किनारों से 10 फीट बाहर की ओर बना हुआ है।




40वीं मंजिल पर बना है पूल

ह्यूस्टन क्रॉनिकल की माने तो यह हवा में झूलता हुआ स्विमिंग पूल है। इसका निचला हिस्सा 8 इंच मोटे शैटरप्रूफ प्लेक्सी ग्लास से बना हुआ है। ऊंचाई से डरने वालों के लिए यह स्विमिंग पूल नहीं है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस बिल्डिंग के चौथे तल पर भी एक और स्विंमिग पूल बनाया गया है। वायरल वीडियो में स्विमिंग पूल में एक व्यक्ति चलता हुआ दिखाई दे रहा है। वह धीरे-धीरे इस पूल के उस हिस्से की ओर बढ़ता है। जो कि बिल्डिंग से बाहर है। यहां से नीचे देखने साफ सडक़ पर चलती हुई गाडियां आपको अपने नीचे से गुजरती हुईं दिखाई देंगी। यह अपने आप में बेहद रोमांचक अनुभव है।


Weird News inextlive from Odd News Desk





 

Web Title : Glass Bottomed Swimming Pool Sits 152m Above The Ground Below