Hack Smart TV camera creates a window into your home

Tech News

स्‍मार्ट TV बनी कैमरा घर-घर का बना डाला MMS

Wed 25-May-2016 06:04:06

घर खाली हो फ्रीज़ में बियर खचाखच भरी हुई हो और नाईट आउट करने के लिए आपकी गर्ल फ्रेंड भी आपके साथ हो इसके ख्याल से ही दिल में लड्डू फूटने लगते हैं। सोफे पर गर्लफ्रेंड की बाहों में बाहें डाल कर फिल्म देखते हुए आप तरह-तरह के ख्यालों में डूब जाते है। आप वार्म अप करना भी शुरु कर देते हैं। ऐसे में आपको पता चलता है कि कोई आपको देख रहा है तो कसम से सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है।

हैकर्स ने ढूंढा टीवी को कैमरा बनाने का तरीका
आप को यह सुनने में किसी फिल्म की कहानी ज़रूर लग सकती है। पर है एक हक़ीक़त। एक ऐसी हक़ीक़त जो आधुनिकता के दरवाज़े से दाखिल होकर हमारी प्राइवेट लाइफ के हिस्सों को चुरा कर उन्हें बेच देता है। आपने हैकर्स के बारे में तो सुना ही होगा जो कंप्यूटर के ज़रिये कभी किसी कंपनी की प्राइवेट डिटेल चुरा लेते हैं। कभी बैंक में से पैसों की हेरा-फेरी कर देते हैं। हैकर्स की एक ऐसी ही जनरेशन आपके टी.वी. को कैमरे के रूप में तब्दील करके आपकी सेक्स वीडियो बना कर उसे पॉर्न वेबसाइटों को बेच देते हैं।

पार्न साइट पर डाले जा रहे हैं सेक्‍स वीडियो

ऑनलाइन समाचार पत्र की माने तो लॉरा हिगिन्‍स नाम के एक व्यक्ति को उसके दोस्तों ने सूचना दी कि उसकी गर्ल फ्रेंड्स के साथ बिताए गए प्राइवेट पलों का किसी ने वीडियो बना कर पॉर्न साइट्स पर डाल दिया है। यह सुनते ही लॉरा का सिर चकारा गया। लॉरा हिगिन्‍स तत्‍काल इसकी सूचना पुलिस में। पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि किसी ने उनके टी.वी. को हैक कर के कैमरा बनाया था। जिसके बाद इस हरकत को अंजाम दिया। जैसे-जैसे टेक्नोलॉजी हमारी सहूलियतें बढ़ा रहा है वैसे-वैसे कई मुसीबतों को भी पैदा कर रहा है। कल क्या पता टी.वी. के बाद फ्रीज़ भी धोखा देने लग जाये।

Related News