- सर्राफ की तीन दुकानों के सामने कूड़े के साथ पड़े मीट के टुकड़ों को उठवाया

-बाजार में मीट के टुकड़ों से कांवड़ यात्रा पर माहौल बिगाड़ने की साजिश तो नहीं

मेरठ : कोतवाली के ठठेरवाड़ा में सर्राफ की तीन दुकानों के सामने कूड़े के साथ मीट के टुकड़े मिलने से हंगामा हो गया। भाजपाइयों के हंगामा करने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मीट के टुकड़ों को उठवा कर जमीन में दबा दिया। शहर के बीच में मीट के टुकड़े फेंकने की हरकत कांवड़ यात्रा में माहौल बिगाड़ने की साजिश तो नहीं है। पुलिस ने मामले को शांत कर मीट के टुकड़े फेंकने वालों की गुप्त रुप से जांच शुरू कर दी।

दुकानों के सामने था कूड़ा

शनिवार की सुबह कोतवाली के ठठेरवाड़ा में सर्राफ की तीन दुकानों के सामने कूड़ा पड़ा हुआ था। आसपास के दुकानदारों ने देखा तो कूड़े के ढेर में मांस के टुकड़े पड़े हुए थे। तभी आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। तत्काल ही भाजपा नेता विवेक वाजपेई और पार्षद अजय आनंद कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच गए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मीट के टुकड़े देखकर हंगामा शुरू कर दिया। एसओ विजय गुप्ता फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

कूड़े के रिक्शे से गिरा था मीट

पुलिस की जांच में सामने आया कि कूड़े से भरी रिक्शा से मीट के टुकड़े गिरे हैं। मीट के टुकड़ों के साथ कूड़ा भी भरा हुआ था। हालांकि पुलिस गुप्त रुप से पूरे मामले की जांच कर रही है। एसओ विजय गुप्ता ने बताया कि जहां मीट के टुकड़े पड़े थे। वहां से सड़क पर पानी डालकर साफ करा दिया है।

कूड़े के साथ मीट के टुकड़े मिले थे, जो किसी कूड़े से भरी रिक्शा से गिर गए थे। ऐसे में नगर निगम के सफाई कर्मचारियों को भी हिदायत दी गई है। साथ ही टुकड़ों को उठवाने के बाद सड़क को पानी से साफ करा कर हंगामा कर रहे लोगों को शांत कर दिया।

मान सिंह चौहान, एसपी सिटी