hungama at kadma police station jamshedpur

Local

कदमा थाना में महिलाओं ने किया हंगामा

Mon 17-Jul-2017 07:40:20

JAMSHEDPUR: रविवार की सुबह कदमा थाना के भाटिया बस्ती चौक निवासी रोबिन गोराई हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बस्ती की महिलाओं ने कदमा थाना पर प्रदर्शन किया। कदमा थाना प्रभारी ने लोगों को बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी आरोपी भी पकड़े जाएंगे। बस्ती के लोगों ने कहा कि जिस स्थान पर रोबिन गोराई की हत्या की गई उससे कुछ दूरी पर एक क्लब है जहां युवक अड्डाबाजी और नशाखोरी करते हैं। पुलिस वहां छापामारी करे। कदमा प्रभारी ने कहा कि पुलिस हर कार्रवाई करने को तैयार है।

जान से मारने की धमकी

बस्ती के लोगों ने कदमा इंस्पेक्टर को बताया कि हत्याकांड में फरार मास्टर माइंड भानू मांझी मृतक रोबिन गोराई के सहयोगी प्रकाश पटेल को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दे रहा है मामले को लेकर भानू मांझी के खिलाफ कदमा थाने में लिखित शिकायत दी गई.

क्फ् को हुई थी हत्या

रोबिन गोराई की हत्या में नामजद अभियुक्त शंकर मांझी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शंकर मांझी हत्याकांड के मुख्य आरोपी भानू मांझी के पिता है। क्फ् जुलाई की रात कदमा गुरुद्वारा के पीछे रोबिन गोराई की पीट- पीटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की एफआइआर रोबिन के भाई नवीन गोराई की शिकायत पर शंकर मांझी, भानू मांझी, भास्कर मांझी, गणेश प्रधान, अमित चक्रवती और छोटू मांझी के खिलाफ दर्ज की गई थी।

रोबिन गोराई की हत्या में नामजद अभियुक्त शंकर मांझी को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। हत्याकांड में फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को छापामारी जारी है शीघ्र ही अन्य आरोपी भी पकड़े जाएंगे।

- राजदेव सिंह, इस्पेक्टर, कदमा थाना

inextlive from Jamshedpur News Desk

Related News