12 अप्रैल से होने वाले इंडियन ट्रेनिंग कैंप में लेंगे भाग

पिछले साल हुई नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप के प्रदर्शन के आधार पर सलेक्शन

Meerut। यदि सोच और लगन पक्की है तो कोई भी मुकाम ऐसा नहीं जिस तक पहुंचा न जाए। कुछ ऐसी ही लगन और सोच के साथ 14 साल के विदित जैन मेरठ का नाम रोशन कर दिया। इतनी छोटी से उम्र में विदित इंडियन शूटिंग टीम का हिस्सा बन गया है। पिछले साल केरल में हुई नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में किए अच्छे प्रदर्शन के आधार पर विदित का सलेक्शन इंडियन टीम में हुआ है।

इंडियन ट्रेनिंग कैंप में लेगा हिस्सा

अगले माह 12 से 30 अप्रैल तक नई दिल्ली में होने वाले इंडियन टीम के ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने के लिए विदित जैन जाएगा। आने वाले दिनों में होने वाली प्रतियोगिता के लिए तैयारी करेगा।

दसवी कक्षा का है छात्र

विदित मेरठ के दीवान पब्लिक स्कूल का छात्र है। विदित के अपनी कोचिंग इंटरनेशनल शूटर अभिनव चौधरी से ली है। वह अपनी सफलता का श्रेय अपने कोच अभिनव चौधरी, पिता राजीव जैन और मां बबीता जैन को देता है।

बधाइयों का लगा तांता

विदित का इंडियन ट्रेनिंग कैंप में सलेक्शन होने पर उसके घर पर बधाईयों का तांता लग गया। करन शूटिंग क्लब के अध्यक्ष भानू प्रताप सिंह, सुशील त्यागी, शूटर रितिक, रोहन सिंह, श्वेता सिंह, अदिति यादव, रचना, संयम, निखिल चौधरी ने विदित को बधाई दी।

विदित बहुत अच्छा खिलाड़ी है। पिछले साल केरल में हुई नेशनल यूथ मैन चैंपियनशिप में 10 मीटर एयर राइफल में विदित ने पहले व दूसरे ट्रायल में 618.8 स्कोर कर सबको चौंका दिया था। जल्द ही वह देश के लिए पदक लाएगा।

अभिनव चौधरी, कोच