मिलिए इस आदमी से, जो डोनाल्‍ड ट्रंप को रोज पकाता है

Thu 16-Feb-2017 05:21:05
indian restaurant burns US President with Donald Trump vegetable curry
अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के बारे में आपने काफी कुछ सुना और पढ़ा होगा। ट्रंप कोई भी काम करते हैं, उसकी चर्चा जरूर होती है। इस बार ट्रंप किसी और की वजह से सुर्खियों में हैं। यह शख्‍स कोई और नहीं ट्रंप को पकाने वाला है।

डोनाल्‍ड ट्रंप वैजिटेबल करी है चर्चा में
ऑस्‍ट्रेलिया में एक भारतीय रेस्‍टोरेंट इन दिनों खूब चर्चा में है। रेस्‍टोरेंट के एक शेफ ने काफी अलग और नई डिश तैयार की है। जिसे हर कोई खाना चाहता है। इस डिश का नाम है डोनाल्‍ड ट्रंप वैजिटेबल करी। जी हां ट्रंप के नाम की यह करी पूरे ऑस्‍ट्रेलिया में चर्चित हो गई। इस डिश को तैयार करने वाले संतोष सिंह और इंद्रप्रीत सिंह रोजाना डोनाल्‍ड ट्रंप करी का तड़का लगाते हैं। लोग इस डिश के इतने दीवाने हो चुके हैं कि उन्होंने रोगन जोश तथा बटर चिकन खाना छोड़ दिया है।


ऑरेंज कलर की है यह करी
ऑरेंज कलर की इस डिश को बनाने का तरीका काफी अलग है। आमतौर पर करी पीले रंग की होती है लेकिन शेफ संतोष सिंह ने इसे नया रूप देने के लिए ऑरेंज बना दिया है। रेस्‍टोरेंट के मेन्‍यू में समर स्‍पेशल डिशेज रखी गई हैं। जिसमें डोनाल्‍ड ट्रंप करी सबसे ज्‍यादा पॉपुलर हो रही है।


डोनाल्‍ड ट्रंप को दिया न्‍यौता
इस स्‍पेशल डिश को बनाने वाले शेफ ने ऑस्‍ट्रेलियाई पीएम मॉलकम टर्नबुल और ट्रंप को डिनर के लिए खुला निमंत्रण दिया है ताकि वे मिलकर खाएं और अपने मतभेद मिटाएं। यही कारण है कि दोनों पिता-पुत्र मीडिया में छाए हुए हैं। उनका कहना है कि समर मैन्यू में वे पर्सनेलिटी फूड डिश रखते हैं और इस बार डोनाल्ड ट्रंप के नाम पर वेज करी रखी है।

Weird News inextlive from Odd News Desk

Web Title : Indian Restaurant Burns US President With Donald Trump Vegetable Curry