IPL 10 gujarat lions ravindra jadeja strikes stumps twice with amazing throw

Sports

IPL 10: रवींद्र जडेजा बने IPL के अर्जुन, रन आउट करने में हैं बेजोड़

by Chandra Mohan Mishra

Thu 11-May-2017 09:51:06

ipl 10,cricket news,indian cricketer,ravindra jadeja,ravindra jadeja runout,ravindra jadeja wife,ravindra jadeja ipl 10,ipl ravindra jadeja,gujarat lions,gujarat lions team,

आईपीएल में आमतौर पर खिलाड़ी अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन इस टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो अपनी जबर्दस्त फील्डिंग के दम पर विरोधी खिलाडिय़ों की नाक में दम किए हुए हैं।

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ दो बल्लेबाजों को सटीक थ्रो से किया रनआउट
यहां बात हो रही है आलराउंडर रवींद्र जडेजा की, जिन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ  बुधवार को ग्र्रीनपार्क में खेले गए मुकाबले में एक बार फिर साबित किया कि आखिर क्यों उनका नाम दुनिया के सबसे शानदार फील्डर्स में शुमार होता है। जडेजा ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ  दो बेहतरीन रन आउट किए। जडेजा ने अपने अचूक निशाने से पहले मार्लोन सैमुअल्स को 1 और फिर कोरे एंडरसन को 6 रन पर रन आउट कर दिल्ली डेयरडेविल्स को मुश्किल में डाल दिया था।

ऐसे भी किए रन आउट
10वें ओवर में गुजरात लायंस के तेज गेंदबाज जेम्स फॉकनर ने श्रेयस अय्यर को गेंद फेंकी, श्रेयस ने गेंद को डिफेंस कर प्वाइंट के पास से रन चुराने की कोशिश की लेकिन इस कोशिश में मार्लोन सैमुअल्स को अपना विकेट गंवाना पड़ा। जडेजा ने तेजी से दौड़ते हुए बाएं हाथ से गेंद उठाकर सीधे स्टंप पर मार दी। जिस क्षेत्र से जडेजा ने विकेट पर निशाना लगाया वहां से उन्हें सिर्फ  डेढ़ स्टंप दिख रहे थे। मार्लोन सैमुअल्स को पवेलियन लौटाने के बाद जडेजा ने ऑलराउंडर कोरे एंडरसन का भी अपने सटीक थ्रो से काम तमाम किया। 12वें ओवर में कोरे एंडरसन ने बासिल थंपी की गेंद पर रन चुराने की कोशिश की। गेंद एक बार फिर प्वाइंट क्षेत्र में जडेजा के पास गई और उन्होंने एक बार फिर सीधे विकेट पर निशाना लगाया और एंडरसन पवेलियन की ओर लौट गए।

ipl 10,cricket news,indian cricketer,ravindra jadeja,ravindra jadeja runout,ravindra jadeja wife,ravindra jadeja ipl 10,ipl ravindra jadeja,gujarat lions,gujarat lions team,

मुंबई के खिलाफ भी दिखाया जलवा
वैसे रवींद्र जडेजा ने सिर्फ  दिल्ली डेयरडेविल्स ही नहीं, मुंबई इंडियंस के खिलाफ  भी अपनी बेहतरीन फील्डिंग का नमूना दिखाया था। जडेजा ने उस मुकाबले में आखिरी ओवर में दो रन आउट कर मैच को सुपर ओवर तक पहुंचा दिया था। हालांकि उस मैच में भी गुजरात लायंस को हार ही मिली थी।

क्रेजी क्रिकेट रिकॉर्ड: किसी ने फेंकी सबसे तेज गेंद तो कहीं कोई टीम फॉलोऑन देकर हारी तीन तीन बार

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Related News
+