Irfan pathan and his sister celebrate rakshabandhan pics troll instagram and twitter

Sports

इरफान ने बहन से राखी बंधवाई, इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर 'भाइयों' ने कर दिया ट्रोल

Wed 09-Aug-2017 10:15:16

इन दिनों टीम इंडिया के खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालते हैं और उनके फैंस कभी उनकी वाहवाही करते नजर आते हैं तो कभी क्रिकेट खिलाड़ी अपने फैंस के निशाने पर ही आ जाते हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इरफान पठान के साथ एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। रक्षाबंधन के दिन इरफान पठान ने अपनी बहन से राखी बंधवाई और उसके बाद अपनी सेल्फी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने बधाई संदेश भी लिखा। इस पर उनके कुछ फैंस नाराज हो गए और उन्हें इस्लाम का ज्ञान देने लग गए। वहीं कुछ ने इसे इंडियन कल्चर का हिस्सा बताकर उनकी तारीफ की।

कैसे-कैसे कमेंट्स?
एक शख्स ने इरफान पठान की फोटो पर कमेंट किया, 'इरफान भाई आप मुसलमान हो ये आप क्या कर रहे हो, मुसलमान राखी नहीं बाधंते हैं, ये आप क्या कर रहे हो।'वहीं एक अन्य यूजर ने तो यहां तक लिख डाला कि 'इरफान आपके पिता एक मौलवी हैं और क्या उन्होंने आपको ये नहीं बताया कि राखी बांधना या बंधवाना गैरइस्लामिक है।' दूसरी तरफ, कई मुस्लिम और अन्य फैंस ने इरफान की इस फोटो को हिंदू-मुस्लिम एकता और इंडियन कल्चर के लिए एक मिसाल तक करार दिया।

पहले भी हुए हैं ट्रोल

इरफान पठान इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की तस्वीर शेयर करने के लिए कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुके हैं। उनकी तरह क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर भी पत्नी की गाउन में तस्वीर शेयर करने पर कुछ लोगों ने अभद्र टिप्पणियां की थी। हालांकि इन दोनों ही क्रिकेटर्स ने ऐसे ट्रोलर्स की परवाह न करते हुए इन्हें जमकर लताड़ लगाई थी। हाल ही में मोहम्मद कैफ भी अपने बेटे के साथ चेस खेलने पर लोगों के निशाने पर आए थे। कैफ की इस पोस्ट पर कई लोगों ने टिप्पणियां की, जिसमें ज्यादातर ने चेस को गैर इस्लामिक ही बता दिया।

जावेद मियांदाद ने भारत के खिलाफ उगला जगह, बोले करो भारत का बायकॉट
Cricket News inextlive from Cricket News Desk

Related News