छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: कोहरे के कारण टाटानगर आने वाली ट्रेनें 10 से 16 घंटे विलंब से चल रही हैं। इसे लेकर रेलवे गंभीर है। सोमवार की सुबह 10.20 बजे टाटानगर स्टेशन आने वाली जम्मू तवी एक्सप्रेस 16 घंटे विलंब से चल रही है। इस ट्रेन के मंगलवार रात करीब 2 बजे आने की संभावना है। जबकि नीलांचल एक्सप्रेस सुबह 7.30 बजे की जगह रात 8 बजे टाटानगर स्टेशन पहुंची। ट्रेनों के विलंब होने का सिलसिला अगले हफ्ते तक यूं ही बरकरार रहने के आसार दिख रहे हैं।

पुरुषोत्तम व राजधानी रीशिड्यूल

ट्रेन संख्या 12801 पुरी पुरुषोत्तम एक्सप्रेस रिशिड्यूल टाइम से सोमवार की रात ढाई बजे पुरी से खुलेगी। यह ट्रेन 10.30 रात को पुरी से खुलती है। जबकि ट्रेन संख्या 22823 भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस अपने रिशिड्यूल टाइम सोमवार की रात 11 बजे भुवनेश्वर स्टेशन से खुली। इस ट्रेन का भुवनेश्वर स्टेशन से खुलने का समय 9.30 बजे है। यह ट्रेन टाटानगर स्टेशन मंगलवार की शाम चार बजे पहुंचेगी।

दूसरा प्रोडक्ट बेचने पर लगा जुर्माना

टाटानगर स्टेशन स्थित प्लेटफार्म नंबर 2-3 व 4-5 स्थित एक स्टाल संचालक को 5-5 हजार रुपये जुर्माना वाणिज्य विभाग की ओर से किया गया है। प्लेटफार्म नंबर 2-3 स्थित के स्टाल संचालक ने खुद स्टाल में बैठने के बजाय किसी दूसरे को बैठा कर रखा था। इस लिए उसपर जुर्माना लगाया गया। जबकि प्लेटफार्म नंबर 4-5 में अमूल के स्टाल में संचालन ने अमूल के उत्पाद के साथ दूसरे उत्पाद को भी बेचने के लिए रखा था। इसलिए संचालक को जुर्माना किया गया।