- प्रभारी मंत्री के आदेश पर लगी कार्यो पर रोक, कार्यो के वर्कऑर्डर भी रोके गए

- शासन ने नहीं दी है टेक्निकल अनुमति, पहले दी गई अनुमति की भी होगी जांच

<- प्रभारी मंत्री के आदेश पर लगी कार्यो पर रोक, कार्यो के वर्कऑर्डर भी रोके गए

- शासन ने नहीं दी है टेक्निकल अनुमति, पहले दी गई अनुमति की भी होगी जांच

BAREILLY:

BAREILLY:

जिला पंचायत अध्यक्ष संजय और भाजपा जिपं सदस्य मंजू सिंह के बीच चल रहे विवाद में अब नया मोड़ आया है। जिसमें शासन ने नए कराए जाने वाले कार्यो और नए वर्क ऑर्डर जारी करने पर रोक लगाते हुए पुराने कार्यो की अनुमति की जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच पूरी होने तक यह आदेश प्रभावी रहेगा। बता दें कि प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक को सौंपी शिकायतों के बाद शासन स्तर से यह निर्णय लिया गया है। जिसने अध्यक्ष समेत पूर्व अधिकारियों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

चहेतों को पहुंचाया है लाभ

जिपं सदस्य मंजू सिंह के नेतृत्व में एक दर्जन से अधिक सदस्यों ने प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक को पिछले दिनों पत्र दिया था। जिसमें बहेड़ी, नवाबगंज के कई गांवों में कागजों में काम होने, मछली का ठेका दूसरे ठेकेदारों को देने, एटा, मैनपुरी के ठेकेदारों को रजिस्ट्रेशन कर काम देने, सदस्यों के क्षेत्र में काम आवंटन में हेराफेरी, पुराने कार्यो का शिलान्यास करने, बिना वर्कऑर्डर के काम करवाने, सड़कों की गुणवत्ता खराब होने, अपने नवादा वन गांव के फार्म हाउस तक सड़क निर्माण सरकारी रकम से करवाने समेत कई आरोप लगाए थे। सनद रहे कि अध्यक्ष संजय सिंह को कुर्सी से हटाने के लिए पूरी तैयारी चल रही है।

कार्यो की जांच होने का कोई डर नहीं है। सारे काम नियमानुसार ही कराए गए हैं। सभी सदस्यों को समान रूप से काम मिले हैं। काम गुणवत्ता परक हुए हैं।

संजय सिंह, अध्यक्ष, जिपं