-जंक्शन पर प्लेटफार्म नम्बर दो पर पानी की किल्लत बरकरार

BAREILLY:

जंक्शन पर मुसाफिरों को सहूलियत देने के लिए लगाई गई वॉटर वेंडिंग मशीन खराब हो गई है। जिस वजह से मुसाफिरों को पीने के पानी के लिए काफी परेशान होना पड़ रहा है। मुसाफिरों को शुद्ध पीने का पानी मिल सके इसके लिए प्लेटफार्म नम्बर 1 से 4 पर कुल सात वॉटर वेंडिंग मशीन लगी हुई हैं। इनमें से प्लेटफार्म नम्बर 2 पर लगी दो मशीन में से एक वॉटर वेंडिंग मशीन पिछले एक हफ्ते से खराब पड़ी हुई है। वहीं दूसरी मशीन बिजली की व्यवस्था नहीं होने से बंद पड़ी हुई है।

मुसाफिर हो रहे परेशान

प्लेटफार्म नम्बर दो पर लगी दोनों वॉटर वेंडिंग मशीनों के वर्किंग में न होने से मुसाफिरों को काफी प्रॉब्लम्स हो रही है। प्लेटफार्म पर ट्रेन रूकने पर उन्हें भाग कर प्लेटफार्म नम्बर एक या चार पर जाना पड़ता है। ऐसे में उनके मन में ट्रेन छूटने का भी डर बना रहता है। कई बार जल्दबाजी में फुट ओवरब्रिज से न आकर वह रेलवे ट्रैक को ही क्रॉस करने को मजबूर होते हैं। इन घटनाओं में कई मुसाफिर गिर कर चोटिल भी हुए हैं।

सिर्फ नाम की शुद्धता

प्लेटफार्म नम्बर दो व तीन पर बने वॉटर बूथ के टैप भी खराब हैं। जिस वजह से मुसाफिरों की समस्या और बढ़ गई हैं। वहीं जिन प्लेटफार्म पर वॉटर वेंडिंग मशीन चालू हालत में हैं उनसे भी मुसाफिरों को पीने का शुद्ध पानी नहीं मिल रहा है। पिछले दिनों जंक्शन पर सीएचआई ने वॉटर वेंडिंग मशीन में लगे आरओ का जो सैम्पल मुरादाबाद लैब भेजा था उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।