Kareena Kapoor Khan is not going to the gym to get size zero woman puts on weight naturally

Entertainment

करीना ने क‍िया बड़ा खुलासा, तैमूर के जन्‍म के बाद इस वजह से ज‍ीरो फ‍िगर पाने के ल‍िए नहीं जा रही ज‍िम

Mon 17-Jul-2017 04:42:03

बेटे तैमूर के जन्‍म के बाद से करीना कपूर लगातार बढ़े वजन को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। अक्‍सर वजन कम करने के ल‍िए उनके जि‍म जाने की खबरे सामने आती रहती है, लेकि‍न हाल ही में करीना ने एक बुक लॉन्‍च‍िंग इवेंट में एक बड़ा खुलासा क‍िया है। उनका कहना है क‍ि वह वेट करने के लि‍ए जि‍म नहीं जाती हैं बल्‍क‍ि...

काफी मोटी हो गई
जी हां हाल ही में करीना कपूर फिटनेस प्रशिक्षक एवं आहार विशेषज्ञ रुजुता दिवेकर की किताब प्रेग्‍नेंसी नोट्स की लॉन्‍च‍िंग में शाम‍िल हुई। इस दौरान उनसे बढे हुए वजन को लेकर कुछ सवाल पूछे गए क‍ि क्‍या उन्‍हें वजन से कोई प्रेशर महसूस होता है। इस पर 36 वर्षीय अभिनेत्री करीना का कहना था क‍ि उन्‍हें कभी क‍िसी तरह का दबाव नही महसूस हुआ। हां अक्‍सर लोग कहते हैं क‍ि वह वजन कम करने के लि‍ए जि‍म जाती हैं। जबकि‍ हकीकत में ऐसा नहीं है। यह सच है क‍ि वह तैमूर को जन्‍म देने के बाद से काफी मोटी हो गई हैं। जो क‍ि एक नेचुरली प्रॉसेस है। उन्‍हें इस पर गर्व है क‍ि वह वह बेटे के जन्‍म के समय हर नेचुरली प्रॉसेस से गुजरी हैं। उन्‍होंने अपने बच्‍चे तैमूर के जन्‍म से जुड़ी हर प्रक्रिया को एक मां होने की वजह से काफी गहराई से महसूस कि‍या है।



बेवकूफी से कम नही

इतना ही नहीं उनका कहना है कि‍ अक्‍सर वह देखती हैं बहुत सी लड़क‍ियां बेबी जन्‍म के बाद उसे अकेला छोड़कर ज‍िम में घंटो ब‍िताती है। वे सोचती हैं क‍ि वह जल्‍द से जल्‍द ज‍िम की मदद से वापस जीरो फ‍िगर में आ जाएं। ऐसे में लगता है कि‍ उन्‍हें यह नहीं पता है कि‍ बच्‍चे के जन्‍म के कुछ द‍िनों बाद वजन अपने आप सामान्‍य हो जाता है। ऐसे में ज‍िम जाना क‍िसी बेवकूफी से कम नहीं है। इस दौरान उन्‍हें अच्‍छा नहीं फील होता है। करीना मानती हैं कि‍ अगरड‍िलीवरी के बाद मां अच्‍छा महसूस करती है तो उसका बच्‍चा भी अच्‍छा महसूस करता है। वह और उनका बेटा तैमूर काफी खुश हैं। इसके अलावा उनका पर‍िवार भी खुश है। तैमूर क्‍यूट होने के साथ ही हेल्‍दी और एक्‍टि‍व बेबी है। वह अपने बच्‍चे के साथ हर पल काफी अच्‍छा महसूस कर रही हैं। इसल‍िए वह ज‍िम से दूर हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Related News