-उपचार के दौरान हुई किन्नर गुरु हाजी फाको की मौत

-गुस्साए किन्नरों ने लगाया उपचार में लापरवाही का आरोप

- अस्पताल प्रबंधन ने किन्नरों पर किया डकैती का केस

- बदमाशों ने तीन दिन पूर्व किन्नर गुरु को मारी थी गोली

Meerut : सपा के पूर्व पार्षद व किन्नर गुरु फाको की उपचार के दौरान मौत हो गई। किन्नरों ने आनंद नर्सिग में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा और तोड़फोड़ की। कर्मचारियों, मरीजों, तीमारदारों के साथ-साथ डाक्टरों से भी हाथापाई की, जिसके चलते वहां पर भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठी फटकार के किन्नरों को तितर बितर किया। नर्सिग होम के मैनेजर ने किन्नरों के खिलाफ डकैती समेत जान से मारने की धाराओं में मामला दर्ज कराया।

क्या है बेक स्टोरी

सपा के पूर्व पार्षद व किन्नर गुरु हाजी फाको को सोमवार दो स्कूटी सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी.घर में रखे चार लाख रुपये भी लूट लिए थे। फाको के साथी रेशमा, यामीन, ताहिर ने लिसाड़ी गेट थाने में मामला दर्ज कराया था।

आज क्या हुआ

गुरुवार को फाको किन्नर के साथी उसका शव आनंद नर्सिग होम से ले गए थे। शाम को पोस्टमार्टम के बाद किन्नरों ने फाको का शव आनंद नर्सिग होम में रख दिया। उपचार के दौरान लापरवाही का आरोप लगाते हुए नर्सिग में पथराव करते हुए तोड़फोड़ की। अस्पताल में लगे टीवी व शीशे फोड़ दिए। जब कर्मचारियों ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की। मरीजों व तीमारदारों के साथ भी मारपीट की।

---------

किन्नरों ने आनंद नर्सिग होम में डकैती डाली है। नर्सिग होम में रखे सात लाख रुपये लूट लिए है। मरीजों व तीमारदारों के साथ भी मारपीट की है।

-मुनेश पंडित

मैनेजर, आनंद नर्सिग होम