-जूही लाल कॉलोनी के अवध हॉस्पिटल में हुई घटना, कार्डियोलॉजी की एक महिला डॉक्टर को भी नही छोड़ा

KANPUR: किदवई नगर में सैटरडे को एक नर्सिग होम में किन्नरों ने जमकर उत्पात मचाया। जूही लाल कॉलोनी में स्थित नर्सिग होम में किन्नरों ने तोड़फोड़ की। नर्सिग होम मालिक को पिटाई से बचाने के लिए कार्डियोलॉजी में काम करने वाली उनकी बेटी आई तो उसे भी पीट दिया। जिससे उसका हाथ भी टूट गया। सूचना पर पुलिस पहुंची तो किन्नर भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मिलने से मना करने पर हुआ बवाल

जूही लाल कॉलोनी निवासी डॉ। जेएस पाठक का घर पर अवध हॉस्पिटल के नाम से नर्सिग होम है। डॉ। पाठक ने बताया कि दोपहर 2.30 बजे वह घर पर थे। इसी दौरान 4 किन्नर हॉस्पिटल पहुंचे और रिशेप्सनिस्ट से मुझे बुलाने को कहा। वसूली की संभावना देख उन्होंने मिलने से मना कर दिया तो किन्नर भड़क गए और उनके घर का दरवाजा पीटने लगे।

बाहर निकल कर उन्होंने इसका विरोध किया तो किन्नरों ने हाथापाई करते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी। शोर शराबा होने पर कार्डियोलॉजी में काम करने वाली उनकी बेटी डॉ। स्वाती बीचबचाव करने आई तो किन्नरों ने उसके हाथ में भी लोहे का रॉड मार दिया जिससे उसका हाथ टूट गया। किदवईनगर इंस्पेक्टर आशीष कुमार पांडे के मुताबिक किन्नरों के हंगामे की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।