पाटलिपुत्रा थाने एरिया के इंद्रपुरी रोड नंबर छह से गायब हुई तीनों ग‌र्ल्स पहुंची दिल्ली

- पटना पुलिस की टीम दिल्ली पुलिस की हेल्प से करेगी तलाश

- एसएसपी ने कहा-हर एंगल पर होगी जांच, फिर हो सकता है बड़ा खुलासा

PATNA: पटना पुलिस दिल्ली के लिए रवाना हो गई है। दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर आरके पुरम के उस लोकेशन और इसके बाद के तमाम मोबाइल को लोकेट करते हुए उन तीन दोस्त की खोजबीन करेगी, जो बुधवार सुबह से ही पाटलिपुत्रा थाने से गायब हैं। फिलहाल पटना पुलिस को तीनों दोस्त के मोबाइल का आखिरी लोकेशन दिल्ली स्थित आके पुरम में मिला है। पुलिस को शक है कि तीनों किसी के बहकावे में या खुद अपनी मर्जी से ही घर से गायब हो गई हैं। पुलिस को शक है कि इन लोगों के पास पैसे काफी हैं। वहीं, तीनों के फैमिली मेंबर ने बताया कि तीनों ने घर से रुपए भी नहीं लिए हैं। इनके पास चार सौ, पांच सौ और पंद्रह सौ रुपए कुल मिलाकर पच्चीस सौ के आसपास ही हैं। ऐसे में दिल्ली कैसे जा सकती है। इस मामले में सीनियर एसपी जितेंद्र राणा ने बताया कि जल्द ही दिल्ली पहुंचने के बाद पटना पुलिस तीनों लड़कियों को लेकर पटना पहुंच जाएगी, जिसके बाद ही सच्चाई से पर्दा उठ पाएगा।

आखिर तीनों एक साथ कैसे हुई गायब?

पाटलिपुत्रा थाना एरिया के इंद्रपुरी रोड नंबर म् से एक साथ तीन लड़कियों के घर से निकल जाने की पुष्टि के बाद अब सवाल उठता है कि तीनों किसी के बहकावे में तो नहीं निकल गई हैं या फिर कोई इन तीनों लेकर फरार तो नहीं हो गया है। जानकारी हो कि तीनों लड़कियां अनिल ठाकुर, शंकर प्रसाद और ललन राम की बेटियां हैं, जो कई सालों से बेस्ट फ्रेंड हैं। ऐसे में घर वालों की फिक्र है कि उनकी बेटियों के साथ कहीं कुछ गलत तो नहीं हो गया है। फिलहाल पटना पुलिस लोकेशन की मॉनिटरिंग में लगी हुई है।

पढ़ाई की बोझ से तो नहीं भाग गयी?

नाइंथ व टेंथ की ये लड़कियां पढ़ाई की बोझ के डर से भी घर से भाग सकती हैं। फिलहाल स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन कुछ भी बताने से परहेज कर रहा है। अचानक से बने इस प्लान के पीछे की वजह को तलाशने में पटना पुलिस लगातार तीनों के मोबाइल नंबर का लोकेशन ले रही है। जानकारी हो कि बुधवार की सुबह नौ बजे घर से निकलने के साथ ही तीनों ने अपना-अपना मोबाइल ऑफ कर लिया था। उस समय का लोकेशन इंद्रपुरी ही था। इसके बाद ये लोग दिल्ली के आरके पुरम में अपना मोबाइल ऑन की हैं, जिस पर मैसेज गिरते ही पटना पुलिस को इसकी जानकारी लग गयी है।