Leaders of Opposition Parties also Reached Gorakhpur Medical College

Local

मेडिकल कॉलेज पहुंचे राजनीतिक रोटियां सेंकने

Sun 13-Aug-2017 07:40:22

- कांग्रेस और बसपा के बड़े व सपा के छोटे नेताओं ने मेडिकल कालेज में डाला डेरा, लेकिन कोई नहीं पहुंचा पीडि़तों के घर

GORAKHPUR: मेडिकल कालेज की घटना के बार कई पॉलिटिशियंस राजनीति की रोटियां सेंकने मेडिकल कॉलेज तो पहुंच गए। इन लोगों ने बीआरडी में डेरा डाले रखा। मृतकों के बारे में बातें कीं, लेकिन किसी को फुरसत नहीं मिली वह पीडि़तों के दरवाजों तक पहुंच जाता। सबने एक सुर में प्रदेश सरकार को कोसा, बयान जारी किए और फिर चलते बने।

कांग्रेस

बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में आक्सीजन की कमी से हुई मौतें प्रदेश सरकार की नाकामी साबित करता है। प्रदेश सरकार को अपनी इस नाकामी को छुपाने की जगह जनता से माफी मांगनी चाहिए।

- गुलाम नबी आजाद, पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय महामंत्री कांग्रेस

यह प्रदेश सरकार की लापरवाही है, इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी ही कम है। जो भी मौतें हुई हैं, उनकी जांच की जाए और जांच में दोषियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए.

- राजबब्बर, प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस

बीआरडी में हुई मौतों की जिम्मेदारी लेने के बजाया भाजपा की प्रदेश सरकार के जिम्मेदार जायजा लेने की बात कर रहे हैं। यह साबित करना चाह रहे हैं कि यह मौतें हुई ही नहीं है। ऐसे मामलों में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।

- प्रमोद तिवारी, सांसद

मौत से प्रदेश सरकार का असली चेहरा उजागर हो गया है। यह पूर्वाचल की सबसे हृदय विदारक घटना है। इसकी जितनी निंदा की जाए, उतनी ही कम है। सरकार जनता के बारे में कितना सोचती है यह मेडिकल कालेज में आक्सीजन की कमी से हुई मौत ने बेनकाब कर दिया है।

- आरपीएन सिंह, पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री व झारखंड प्रभार

बसपा

गोरखपुर मेडिकल कालेज में हुई मौतें बहुत ही दुखद है। बच्चे देश के भविष्य होते हैं और गोरखपुर में जिस तरह से भविष्य खत्म हुआ है। यह भाजपा के भविष्य समाप्त करने का कार्य करेगा.

- लाल जी वर्मा, विधायक दल नेता, विधान सभा, बसपा

किसी भी स्वास्थ्य सेवा में आक्सीजन का बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका होती है। ऐसे में मेडिकल कालेज में आक्सीजन समाप्त होना सरकार की मेडिकल सेवा को लेकर गंभीरता को दर्शाता है।

- रामअचल राजभर, प्रदेश अध्यक्ष बसपा

inextlive from Gorakhpur News Desk

Related News