- दस साल के बच्चे से किया युवक ने कुकर्म

- लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंपा

Meerut: लिसाड़ी गेट एरिया के समर गार्डन में एक दस साल के बच्चे के साथ गुरुवार को हुमांयू नगर के रहने वाले एक युवक ने कुकर्म किया। पता तब चला जब शुक्रवार को आरोपी बच्चे का अपहरण करने के लिए समर गार्डन पहुंचा। पीडि़त बच्चे की शिकायत पर लोगों ने आरोपी की पिटाई कर लिसाड़ी गेट पुलिस को सौंप दिया। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने थाने में हंगामा भी किया।

क्या है मामला

समर गार्डन के रहने वाले बच्चे को बंधक बनाकर हुमांयू नगर के रहने वाले सुहैब पुत्र कमरुद्दीन ने गुरुवार को कुकर्म कर दिया था। विरोध करने पर मारपीट भी की थी। कुकर्म करने की शिकायत परिजनों से करने पर आरोपी ने जान से मारने की बच्चे को धमकी भी दी । डर के चलते बच्चे ने इस मामले की जानकारी किसी को नहीं दी। शुक्रवार को सुहैब समर गार्डन में बच्चे के घर पर अपहरण करने के लिए पहुंचा ताकि किसी को कुकर्म की जानकारी न लगे। बच्चे ने आरोपी को देखकर ही सबको इस मामले की जानकारी दे दी। यहां लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई कर लिसाड़ी गेट पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर गिरफ्तार कर लिया है।

इन्होंने कहा

समर गार्डन के एक बच्चे के परिजनों ने हुमांयू नगर के युवक पर कुकर्म करने का आरोप लगाया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया गया है, गिरफ्तारी भी हो गई है।

रवेंद्र यादव

एसओ

लिसाड़ी गेट