- पिपराइच, बेलीपार में हुई वारदातें

- बाइक की डिक्की से नकदी ले गए बदमाश

GORAKHPUR: जिले में सक्रिय बदमाशों ने बुजुर्ग महिला सहित दो लोगों को निशाना बनाया। बेलीपार एरिया में पेंशन निकालकर घर जा रही बुजुर्ग महिला से 19 हजार रुपए लूटकर बदमाश फरार हो गए। पिपराइच कस्बे में पीएनबी से दो लाख 80 हजार रुपए लेकर घर जा रहे टीचर से पैसा उचक्कों ने चुरा लिया। टीचर की सूचना पर पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द उचक्कों को पकड़ लिया जाएगा।

घर पहुंचे तो हुइर् जानकारी

कुशीनगर के जगदीशपुर, बरडीहा निवासी वीरेंद्र गुप्ता टीचर हैं। वह मनी ट्रांसफर का काम भी करते हैं। सोमवार को पिपराइच पीएनबी से रुपए निकालकर वह बाइक के पास पहुंचे। उनकी बाइक पंचर हो गई थी। डिग्गी में नकदी रखकर वह पैदल बाइक धकेलते हुए बनवाने ले गए। पंक्चर बनवाकर वह घर को निकल पड़े। जगदीशपुर के पास पहुंचे तो डिक्की खुली देखकर उनके होश उड़ गए। डिग्गी में रखी नकदी गायब थी। वीरेंद्र ने पुलिस को सूचना दी। पंक्चर बनाने वाले को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। मई माह में गोला कस्बे में पंचर बनवाने के दौरान एक व्यक्ति की बाइक की डिग्गी से रुपए चोरी हुए थे।

महिला के हाथ से छीना झोला

बेलीपार एरिया में एक्टिव बदमाशों ने बुजुर्ग की पेंशन छीन ली। भौवापार गांव की करोड़पति देवी का यूनियन बैंक की ब्रांच में एकाउंट है। सोमवार की दोपहर बैंक से पेंशन का 19 हजार लेकर वह घर लौट रही थीं। सेवई बाजार में बीज गोदाम के पास पहुंचीं। तभी बाइक सवार बदमाश पहुंचे। रिक्शा सवार महिला के हाथ से नकदी भरा झोला छीन लिया। तेजी के साथ बदमाश फरार हो गए। बुजुर्ग महिला ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने गमछे से मुंह बांध रखा था।