JAMSHEDPUR: गम्हरिया स्थित इंडेन बाटलिंग प्लांट में जमशेदपुर के सभी एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स बैठक हुई। इसकी अध्यक्षता राज्य के सीनियर एरिया मैनेजर राकेश सरोज ने की। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी के अभियान गिव इट अप पर चर्चा हुई। निर्णय लिया गया कि डिस्ट्रीब्यूटर अपने हिस्से का एलपीजी सब्सिडी नहीं लेंगे। इस अभियान को सफल बनाने के लिए दूसरे कस्टमर्स को भी जागरूक किया जाएगा। इस मौके पर 12 जोन के डिस्ट्रीब्यूटर मौजूद थे। गिव इट अप की सफलता के लिए रविवार को दिन में 3 बजे रैली का आयोजन होगा। रैली वोल्टाज बिल्डिंग से होते हुए जी टाउन मैदान तक जाएगा।

-------------

युवती के अपहरण का आरोप

JAMSHEDPUR: कदमा शास्त्रीनगर निवासी एक 23 वर्षीय युवती के अपहरण का आरोप लगाते हुए उसकी मां ने जुगसलाई इस्लामनगर निवासी शाहजहां के खिलाफ जुगलसाई थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार एक जुलाई की सुबह 9.30 बजे युवती घर से पढ़ाई के लिए जाने की बात कह कर निकली। लेकिन काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो उसकी मां ने बेटी के मोबाइल पर फोन किया। तब उसने मां से कहा कि कुछ देर में लौट आएगी। लेकिन वह नहीं आई। दूसरे दिन घर में तलाशी ली गई तो एक मोबाइल नंबर मिला। उस नंबर पर संपर्क करने पर वह शाहजहां नामक युवक का निकला। जब शाहजहां के बारे में पूछताछ की गई तो वह भी फरार पाया गया। इसी के बाद युवती की मां ने प्राथमिकी दर्ज कराई।

-------------

यूपीएससी सिविल सर्विसेज में 551वां रैंक

JAMSHEDPUR: जमशेदपुर के टेल्को के राधिनगर के रहने वाला अनुराग कुमार सिंह को यूपीएससी सिविल सर्विसेज में भ्भ्क्वां रैंक प्राप्त हुआ है। अनुराग ने कहा कि वे रेवेन्यू सर्विस में जा सकते हैं। अनुराग ने स्कूलिंग विद्या भारती चिन्मया से पूरी की। इसके बाद करीम सिटी कॉलेज से वर्ष ख्00फ् से इंटर की पढ़ाई की। इसके बाद रांची यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया। अनुराग ने बताया कि मात्र पांच घंटे पढ़ाई में उन्हें यह सफलता मिली है। उसके पिता राधेश्याम सिंह पटना में डीएसपी के पद पर कार्यरत हैं और क्980 बैच के गोल्ड मेडेलिस्ट है। मां मंजूषा सिंह हाउस वाइफ हैं। अनुराग ने डीयू से लॉ की पढ़ाई की है। लॉ की परीक्षा तथा यूपीएससी की तैयारी एक साथ की है।