- लखनऊ के चौक सर्राफा स्थित मुकुंद ज्वैलर्स में करोड़ों की लूट में कानपुर के बदमाशों पर भी शक

- सीसीटीवी फुटेज में आए चेहरों की हर थाना स्तर पर हो रही जांच , पहचान भी हुई

KANPUR: लखनऊ के चौक सर्राफा में करोड़ों की लूट के मामले में कानपुर के बदमाशों के शामिल होने का शक गहरा गया है। जांच कर रही लखनऊ पुलिस ने कानपुर पुलिस से संपर्क कर बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज पहचान के लिए दिए हैं। फुटेज में आए कुछ चेहरों की पहचान भी हुई हैं।

थानास्तर पर हो रही पड़ताल

लखनऊ के मुकुंद ज्वैलर्स लूटकांड में आधा दर्जन बदमाश शामिल थे। लखनऊ पुलिस की शुरुआती जांच में पूर्वांचल से लेकर बाराबंकी और हरदोई तक बदमाशों के तार जुड़े। लेकिन जांच आगे बढ़ी तो बदमाशों के कानपुर का होने की आशंका भी सामने आई। जिसे पुख्ता करने के लिए लखनऊ पुलिस ने कानपुर पुलिस से कोऑर्डिनेट किया और घटना के वक्त की सीसीटीवी फुटेज में आए बदमाशों के फोटोज कानपुर पुलिस से शेयर किए। कानपुर पुलिस ने थानास्तर पर इन बदमाशों की पहचान का काम शुरू कराया। साथ ही सिटी में बदमाशों एक्टिव गैंग की लोकेशन का अपडेशन भी किया गया है।

पहचाने गए चेहरे

लखनऊ लूटकांड में शामिल बदमाशों के फोटोज में पुलिस को कुछ की पहचान भी हुई है। जिसकी रिपोर्ट लखनऊ पुलिस और एसटीएफ को भेजी गई हैं। शहर में तैनात एक आला पुलिस अधिकारी के मुताबिक सिटी में बदमाशों के एक्टिव गैंग मेंबर्स की लोकेशन ट्रेस की गई है। लखनऊ पुलिस से लगातार कोआर्डिनेट किया जा रहा है। साथ ही फोटोज के आधार पर शहर के पुराने पुलिसवालों संपर्क कर मुखबिर तंत्र को लगाया गया हैं।