- झंगहा एरिया के लेधुआपार की घटना

- भैंस के सब्जी चरने को लेकर हुआ विवाद

GORAKHPUR: झंगहा एरिया के लेधुआपार गांव में पूर्व सैनिक ने पड़ोसी की गोली मारकर हत्या कर दी। रविवार शाम हुई घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी पाकर एसपी ग्रामीण ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी गांव में पहुंचे। आरोपी पूर्व सैनिक को गिरफ्तार करके पुलिस ने बंदूक बरामद कर लिया है। एसपीआर ने बताया कि सब्जी चरने की बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था।

दोनों पक्षों में चले लाठी-डंडे

लेधुआपार निवासी मुकेश यादव और आर्मी से रिटायर सर्वजीत सिंह पड़ोस में रहते हैं। दोनों के बीच किसी बात को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। सर्वजीत सिंह ने घर के पास सब्जी की खेती है। रविवार शाम मुकेश यादव की भैंस ने सब्जी चर ली। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। इसके बाद दोनों ओर लोग भिड़ गए।

बंदूक निकालकर दागी गोली

आरोप है कि लाठी डंडे चलने पर सर्वजीत सिंह ने घर में रखी दो नाली बंदूक निकालकर मुकेश पर गोली दाग दी। गोली लगने से मुकेश गिर पड़ा। गांव के लोगों की सूचना पर पुलिस टीम एबुलेंस के साथ पहुंची। गंभीर हाल मुकेश को अस्पताल में ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पूर्व सैनिक को हिरासत में लेकर बंदूक बरामद कर ली। किसी तरह के बवाल की आशंका में एसपी ग्रामीण ने गांव में भारी पुलिस तैनात कर दिया है। चौकी प्रभारी को गांव में कैंप करने के निर्देश भी दिए गए हैं।

वर्जन

आरोपी पूर्व सैनिक को हिरासत में ले लिया है। हमले में इस्तेमाल बंदूक भी बरामद कर ली गई है।

ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी, एसपी ग्रामीण