प्रभारी आईएएस व प्रमुख सचिव खाद्य एवं औषधि प्रशासन ने दिया कार्रवाई का आदेश

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट कई दिनों से मामले को लेकर लगातार प्रकाशित कर रहा था खबर

ALLAHABAD: संविदा कर्मचारियों को तय मानक से कम भुगतान करने वाले विभागों और एजेंसियों की खैर नही। जिले के प्रभारी आईएएस और प्रमुख सचिव खाद्य एवं औषधि प्रशासन हिमांशु कुमार ने श्रम विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाते हुए दोषियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे प्रकरणों पर तत्काल एक्शन लिया जाए। वे गुरुवार को संगम सभागार में विकास कार्यो व कानून व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे। आउट सोर्सिग घोटाले से जुड़े मामलों को दैनिक जागरण आई नेक्स्ट लगातार प्रमुखता से प्रकाशित कर रहा था। कमिश्नर डॉ। आशीष कुमार गोयल ने कहा कि जांच हो रही है, कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

लापरवाह अधिकारियों पर गिरी गाज

बुधवार को समाधान दिवस में प्रमुख सचिव उपस्थित थे। उन्होंने बैठक में अनुपस्थित विद्युत एवं सिंचाई विभाग के अधीक्षण अभियंताओं को प्रतिकूल प्रविष्टि देने के आदेश दिए। चकबंदी विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई को कहा। पंचायत विभाग के डीपीआरओ को प्रतिकूल प्रविष्टि दी।

उपस्थित हों डॉक्टर्स

प्रमुख सचिव ने हॉस्पिटल्स में डॉक्टरों की उपस्थित शत प्रतिशत करने के आदेश दिए। डीएम संजय कुमार ने बताया कि चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में फंड की कमी के चलते निशुल्क दवाओं का वितरण नहीं हो पाता। प्रमुख सचिव ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। भू माफिया के खिलाफ 107 व 116 में कार्रवाई के निर्देश दिए।