बैलगाड़ी से विधानसभा पहुंचे भाजपा के विधायक

Mon 15-May-2017 06:30:18
Member of Legislative Assembly Jawahar Lal Rajput reach Vidhan Sabha in bullock cart
उत्तर प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने के लिये भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने अनूठे अंदाज में बैलगाड़ी पर विधानसभा पहुंच कर किसानों की कर्ज माफी के लिये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया। जिसके बाद हर ओर उन्‍हीं की चर्चा हो रही है।

मैं क‍िसान हूं
विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले विधानसभा के बाहर मीडियाकर्मियों और प्रेस छायाकारों का ध्यान झांसी में गरौठा विधानसभा क्षेत्र के विधायक जवाहर राजपूत ने अपनी ओर खींचा जब वह बैलगाडी पर सवार होकर सदन पहुंचे। कैमरों की चकाचौंध के बीच बैलगाडी पर आने का कारण पूछने पर भाजपा विधायक ने बडी बेबाकी से कहा मै किसान हूं। कर्ज माफी के लिये योगीजी को धन्यवाद करना चाहता हूं। किसान होने के नाते बैलगाड़ी में आना मुझे निजी तौर पर पसंद आया। योगीजी ने कर्ज की दलदल में फंसे किसानों के दुखदर्द को समझा। इसके लिये किसान उनका तहेदिल से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।

सपा के राजेश यादव बजाते रहे सीटी
विधानमंडल के संयुक्त अधिवेशन में विपक्ष के जोरदार हंगामे के बीच अभिभाषण के दौरान समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य राजेश यादव लगातार सीटी बजाते रहे। सीटी की आवाज से सदन में हलचल का माहौल था। संयुक्त अधिवेशन के दौरान सपा के कद्दावर नेता मोहम्मद आजम खां और बहुजन समाज पार्टी से निष्कासित नसीमुद्दीन सिद्दीकी नदारद रहे। संयुक्त अधिवेशन के बाद शुरू हुयी विधानपरिषद की कार्यवाही विपक्ष के भारी शोरशराबे के कारण मात्र सात मिनट में सिमट गयी हालांकि इस बीच सारे विधायी कार्य निपटा लिये गये।

 

National News inextlive from India News Desk

Web Title : Member Of Legislative Assembly Jawahar Lal Rajput Reach Vidhan Sabha In Bullock Cart