MGM CONTRACTUAL STAFFS STRIKE FOR AC AND FAN

Local

पंखा-एसी के लिए एमजीएम स्टाफ्स ने की स्ट्राइक

Sat 20-May-2017 07:40:03

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : उपायुक्त अमित कुमार ने जिला कल्याण विभाग की योजनाओं की समीक्षा की। उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी और जिला शिक्षा अधीक्षक को चालू वित्तीय साल के लिए साइकिल वितरण और छात्रवृत्ति के लाभुक एसटी, एससी व पिछड़ा वर्ग के छात्रों की सूची तैयार कर जिला कल्याण विभाग को 25 मई को मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

मरम्मत का काम जल्द पूरा हो

भवन निर्माण के कार्यपालक अभियंता को निर्देश दिया है कि पटमदा के धुसरा आवासीय विद्यालय की मरम्मत का काम पूरा करें और हफ्ते में घाटशिला के उपरपावड़ा आवासीय स्कूल की मरम्मत का काम शुरू करें। एनआरईपी के कार्यपालक अभियंता को निर्देश दिया गया कि गुड़ाबांदा के सिंहपुरा में आवासीय स्कूल का जीर्णोद्धार हफ्ते भर में शुरू करें। गुड़ाबांदा के अर्जुनबेड़ा में आश्रम पद्धति विद्यालय की इमारत तैयार है। यहां पीसीसी रोड व बाउंड्री का काम जल्द पूरा करने को कहा गया क्योंकि इसी सत्र से पढ़ाई शुरू होनी है.

सिंहपूरा में 50 बेड का हॉस्टल

सिंहपुरा में 50 बेड का छात्रावास के निर्माण में तेजी लाने को कहा गया है। बहरागोड़ा कॉलेज में दो मंजिला छात्रावास निर्माण में पहली मंजिल पूरी होने के बाद दूसरी मंजिल का काम तेजी से करने को कहा गया है। बहरागोड़ा के पूरनापानी में प्रस्तावित एकलव्य विद्यालय में टेंडर का विवाद कोर्ट में होने से निर्माण शुरू नहीं हुआ है। उपायुक्त ने सभी प्रखंड कल्याण अधिकारियों से कहा कि वह 10 दिन में एक बार आवासीय विद्यालय में शिक्षकों की मौजूदगी, बिजली, पानी, सफाई, छात्रों की संख्या आदि की जांच करें।

inextlive from Jamshedpur News Desk

Related News