- रुड़की रोड के मिल्ट्री फार्म की दीवार के पास फेंका शव

- लापता बेटी को तलाशने निकली थी मां

मेरठ : बच्चा पार्क स्थित सिटी सेंटर के फाइनेंस ऑफिस में कार्यरत युवती की निर्मम हत्या कर दी गई। शुक्रवार को मिल्ट्री फार्म हाउस की दीवार के पास मिले बोरे से उसका शव बरामद किया गया। युवती गुरुवार से लापता थी। युवती को तलाशने के लिए फाइनेंसर के पास पहुंची उसकी मां भी लापता है।

मां चलाती है ब्यूटी पार्लर

ग्रेटर पल्लवपुरम में 97/6 मकान में किराए पर रोडवेज के चालक पवन कुमार का परिवार रहता है। उनकी पत्‍‌नी सुमनलता घर में ब्यूटी पार्लर चलाती है। बड़ी बेटी अनुष्का मेरठ कॉलेज से बीएससी कर रही थी। साथ ही बच्चा पार्क स्थित सिटी सेंटर में फाइनेंस के ऑफिस में एक्जीक्यूटिव का काम करती थी।

युवती डयूटी पर गई थी

फाइनेंस ऑफिस धन्जू निवासी आदित्य उर्फ बबलू का है। आदित्य का पवन के घर पिछले सात-आठ साल से आना जाना है। अनुष्का गुरुवार को घर से कॉलेज और फिर फाइनेंस ऑफिस में ड्यूटी के लिए निकली थी। शाम तक अनुष्का नहीं लौटी तो उसकी मां सुमनलता तलाशते हुए आदित्य के घर पहुंची।

परिजनों ने देखा था लाश का बोरा रुड़की रोड़ पर मिल्ट्री फार्म के निकट सोफीपुर मैदान के पास दीवार पर सटा हुआ बोरा रखा था। पुलिस ने बोरे का मुंह खोला तो उसके अंदर युवती का शव था। युवती के हाथ और पैर रस्सी से बंधे थे। पैर और गर्दन में एक रस्सी बांधी हुई थी। इसी बीच उधर से गुजर रहे पवन का परिवार भी भीड़ को देखकर ऑटो से उतर गया। पवन ने अनुष्का के शव की शिनाख्त की।

फाइनेंस ऑफिस से मिले सबूत इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला ने बताया कि अनुष्का जिस फाइनेंस ऑफिस में नौकरी करती थी। वह सुबह से बंद था। दुकान स्वामी को बुलाकर ऑफिस खोला गया। बोरे से बंधी रस्सी का आधा हिस्सा ऑफिस में पड़ा था। आधा तार युवती के गले तो आधा ऑफिस में रखा था।