MNS warns Mika Singh against holding a mic in Maharashtra after singer Apna Pakistan video

Entertainment

मीका सिंह ने बोला 'हमारा पाकिस्‍तान', मनसे ने कहा अब मुंबई में माइक पकड़कर दिखाओ

Sat 05-Aug-2017 05:01:05

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह एक नए विवाद में फंस गए हैं। मीका को अमेरिका में पाकिस्‍तानी कलाकारों के साथ एक शो करना है। शो को प्रमोट करने के दौरान मीका ने हमारे भारत के साथ-साथ 'हमारा पाकिस्‍तान' भी बोल दिया। बस फिर क्‍या था लोगों ने टि्वटर पर मीका को जमकर ट्रोल किया। शिवसेना नेता ने तो धमकी तक दे डाली।

हमारा पाकिस्‍तान बोलना भारी पड़ा
अमेरिका में शो की तैयारी में जुटे गायक मीका सिंह ने अपनी टिप्पणी से भारतीय प्रशंसकों को नाराज कर लिया है। मीका ने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा था कि मिलकर भारत और 'हमारे पाकिस्तान' का स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं। भारतीय मूल के अमेरिकी लोगों ने इस टिप्पणी को अक्षम्य बताया है।

भारतीय हुए नाराज
ह्यूस्टन में 12 अगस्त को मीका का शो प्रस्तावित है। शो से पहले एक वीडियो जारी कर उन्होंने भारत और पाकिस्तान के अपने प्रशंसकों से इसमें शामिल होने की अपील की। इस वीडियो में उनके साथ शो का पाकिस्तानी मूल का प्रमोटर भी देखा जा सकता है। भारतवंशियों ने वीडियो की निंदा की है। उनका कहना है कि यह बेहद गलत वक्त पर जारी किया गया वीडियो है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने कहा कि वो मीका को महाराष्ट्र में माइक थामने नहीं देंगे। अमय ने ट्विटर पर सरेआम धमकी देते हुए लिखा, कि मीका सिंह यूएसए में ‘हमारा पाकिस्तान’ कॉन्सर्ट कर रहे हैं। उन्हें ये खुला चैलेंज है कि वह महाराष्ट्र में माइक पकड़ कर तो दिखाएं।



पाकिस्‍तान के साथ जश्‍न मनाना गलत

जब सीमा पर पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्ष विराम उल्लंघन के कारण नागरिकों और सैनिकों की जान जा रही है, ऐसे में यह वीडियो भद्दे मजाक जैसा है। 2017 के प्रवासी भारतीय सम्मान पुरस्कार के विजेता अमेरिकी समाजसेवक रमेश शाह ने कहा, 'भारतीय स्वतंत्रता दिवस का उत्सव उन लोगों के लिए है जो भारत की आजादी और इसके लोकतंत्र में भरोसा रखते हैं। यह उत्सव कभी पाकिस्तान के साथ नहीं मनाया जा सकता। खासकर तक, जब पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकियों की मदद कर रहा है।'

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Related News