-भोजीपुरा के मॉडल विलेज में सैटरडे रात आठ बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-जबरन महिलाओं के गहने उतरवाए, विरोध करने पर की मारपीट, अधिकारी पहुंचे

BAREILLY: भोजीपुरा थाना अंतर्गत मॉडल विलेज में सैटरडे रात बदमाशों ने कॉलोनाइजर के घर धावा बोल दिया। आठ बदमाशों ने परिजनों को बंधक बना लिया और जबरन गहने उतरवा लिए। बदमाशों ने विरोध करने पर महिलाओं के साथ तमंचे की बट से हमला बोल दिया। बदमाशों ने करीब 40 मिनट घर के अंदर रहे। बदमाश घर से करीब 5 लाख के गहने, दो लाख रुपए कैश, दो लैपटाप, मोबाइल फोन, महंगी स्विस घड़ी समेत लगभग 10 लाख का माल समेटकर ले गए। सीओ, एसएचओ ने मौके पर जांच की। पुलिस ने एक बदमाश को दबोच लिया है और उसके साथियों की तलाश में जुट गई है।

दरवाजा तोड़कर घर में घुसे बदमाश

घंघोरा गांव के पास स्थित मॉडल विलेज निवासी राकेश शर्मा कॉलोनाइजर हैं। उन्होंने ही कॉलोनी डेवलेप की है। कॉलोनी में ही हांडा पब्लिक स्कूल है, जिसे उनकी पत्‍‌नी प्रवीन हांडा संचालित कर रही हैं। बेटा शशांक बिल्डर के काम में हाथ बंटाता है। सैटरडे रात करीब सवा 12 बजे घर के लोग सो रहे थे कि तभी मेन गेट के पास में लगे लकड़ी के गेट को तोड़कर हथियारबंद नकाबपोश बदमाश घर में घुस गए। बदमाशों ने सबसे पहले शशांक के कमरे में घुसे और शशांक और पत्‍‌नी को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया। इसी कमरे में उनकी बच्ची भी सो रही थी। एक बदमाश इसी कमरे में रुक गया। उसके बाद बदमाशों ने राकेश और उनकी पत्‍‌नी को बंधक बना लिया।

चाबियां न मिलने पर तोड़ा स्टोररूम

बदमाशों ने राकेश, उनकी पत्नी प्रवीन की पिटाई कर गहने वाली अलमारी की चाबियां मांगी। चाबियां न मिलने पर तीन बदमाश उनके कमरे से लगे स्टोर रूम के दरवाजे तक गए और ताला तोड़ दिया। बदमाशों ने पेचकस अलमारी के लॉक तोड़कर उसमें रखी सोने की 11 चेन, आठ अंगूठी, स्विस कंपनी रॉडो की लगभग एक लाख कीमत की घड़ी, और दो लाख रुपए लूटकर फरार गए। बदमाश बिल्डर की पत्नी प्रवीन के कान में पहने हुए टॉप्स उतरवाने लगे, तो महिला बदमाशों से भिड़ गई। इस पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और सिर में तमंचे की बट मारी, जिससे उनका दाहिना कान फट गया।

बदमाश बोला मैडम को क्यों मारा

जेवर उतरवाने पर प्रवीन के थप्पड़ और तमंचे की बट मारने पर एक बदमाश अपने ही साथियों से भिड़ गया और बोला कि मैडम को क्यों मारा। माल ही तो उठाना है। बदमाशों की आपसी कहासुनी के दौरान प्रवीन नजरें बचाकर अपने कमरे से लगे बाथरूम में घुस गई और नजरें छिपाकर बचाए गए एक फोन से 100 नंबर पर सूचना दी। महिला के बाथरूम में होने पर बदमाश 'मैडम सॉरी' कहकर राकेश और शशांक के कमरों से बाहर निकले। फोन की आवाज सुनकर बदमाश घरों के बाहर खड़ी बाइक्स से फरार हो गए।

दो बदमाशों की पहचान एक गिरफ्तार

सूचना पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने बताया कि उन्होंने दो बदमाशों को आवाज और चेहरा देखने से पहचान लिया है। एक का नाम रामवीर और दूसरा हाकिम का लड़का है। पुलिस ने रात में ही चेकिंग की तो घंघोरा निवासी रामवीर को पकड़ लिया। पुलिस ने हाकिम को भी पकड़ लिया लेकिन उसका बेटा फरार है। बताया जा रहा है कॉलोनाइजर का किसानों से जमीन का भी विवाद चल रहा है। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है।