- जिला अस्पताल का मामला

- अस्पताल प्रशासन को दी सूचना, मौके पर पहुंच जांच में जुटी पुलिस

GORAKHPUR: जिला अस्पताल की ओपीडी में बुधवार की सुबह इलाज के लिए पहुंची महिला के पर्स से 25 सौ रुपए गायब हो गए। इसकी जानकारी होते ही महिला ने अस्पताल प्रशासन से शिकायत की। जिम्मेदारों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में लग गई।

पर्स देखा तो उड़े होश

जिला अस्पताल के ओपीडी स्थित कमरा नंबर 29 में बुधवार सुबह मरीजों की काफी भीड़ थी। इसी बीच कौड़ीराम के मलौली निवासी रूबी चौधरी यहां इलाज के लिए पहुंचीं। वे लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करने लगीं। इसी बीच किसी ने मौका पाकर उनके पर्स की चेन खोलकर 2500 रुपए गायब कर दिए। पर्स की चेन खुली देख महिला ने चेक किया तो घटना की जानकारी हुई। परेशान हाल महिला ने आसपास लोगों से पूछा लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद वह जिला अस्पताल के एसआईसी डॉ। एचआर यादव के पास पहुंची। घटना की जानकारी होते ही एसआईसी ने तत्काल कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

बॉक्स

दो घंटे में ही दूसरी घटना

जिला अस्पताल में महिला के पर्स से रुपए गायब होने के महज दो घंटे बाद ही एक व्यक्ति की जेब से भी पर्स उड़ाने की कोशिश हुई। गनीमत थी कि पर्स चुरा रहे युवक को पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ लिया। बता दें, जिला अस्पताल में इन दिनों स्मैकियों के खुलेआम घूमने की शिकायतें मिल रही हैं। जिसके चलते यहां चोरी की घटनाएं आम हो गई हैं।