Motorola MotoMods Modules Leaked in Images Ahead of June 9 Launch

Tech News

ऐसा होगा MotoMods,लीक हुई मोटोरोला मॉड्यूलर फोन की तस्‍वीरें

Fri 27-May-2016 10:10:00

अमेरिका की मल्‍टीनेशनल टेलीकम्युनिकेशन कंपनी मोटोरोला जल्‍द ही 'मोटो जेड' और 'मोटो जेड प्‍ले' लॉन्‍च कर सकती है। उम्‍मीद जताई जा रही है कि ये स्‍मार्टफोन 9 जून को हो रहे लेनेवो टेक वर्ल्‍ड इवेंट में पेश किए जा सकते है। इसके साथ ही कंपनी इस इवेंट में मॉड्यूलर बैकप्‍लेट जिसे 'मोटोमोड्स' कहा जा रहा है को भी लॉन्‍च कर सकती है।

चर्चा है जोरो पर, शानदार फीचर्स होंगे एड
कंपनी द्वारा लॉन्‍च किए जाने वाले इन मोटोमोड्स की चर्चा जोरो पर हो रही है। मशहूर टिप्‍सटर इवान ब्‍लास ने इन मॉड्यूलर बैकप्‍लेट के कुछ संभावित तस्‍वीरें जारी की है। उम्‍मीद है कि ये बैकप्‍लेट्स जेड सीरीज स्‍मार्टफोन के साथ ही लॉच होंगे। ये मोटोमोड्स स्‍मार्टफोन से रियर पिन के द्वारा जोड़े जा सकेंगे। इससे स्‍मार्टफोन में कई अन्‍य शानदा फीचर्स एड हो जाएंगे। तस्‍वीरों में मोटोमोड्स का लुक साफ नजर आ रहा है। पहला मोटोमोड ऑप्‍टिकल जूम के साथ जर आ रहा है, जिसमें बांयी तरफ एक फ्लैश और दायीं तरफ एक शटर बटन दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही इसमें पीछे की तरफ एक किकस्‍टैंड भी दिख रहा है, जो यूजर को वीडियो देखते समय फोन को ऊपर रखने में हेल्‍प करेगा। दूसरा मोटोमोड थोड़ा मोटा लग रहा है जिससे ये प्रतीत हो रहा है कि इसमें बैटरी लगी हो सकती है। वहीं तीसरे मोटोमोड के फीचर्स के बारे में जानकारी हासिल करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक पिको प्रोजेक्टर या स्टीरियो स्पीकर हो सकता है।

जेड में ये है फीचर्स, खत्‍म होगी एक्‍स सीरीज
इस बात की खबरें जोरों पर है कि मोटोरोला अपनी एक्‍स सीरीज को खत्‍म कर के जेड सीरीज को लॉन्‍च कर रहा है। मोटो जेड के फीचर्स के बारे में कई जानकरियां सामने आ रही है। जाकारियों के मुताबिक मोटो जेड में 5.5 इंच क्यूएचडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 3 जीबी या 4 जीबी रैम, 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा, 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 2600 एमएएच बैटरी के साथ आएगा। वहीं मोटो ज़ेड प्ले 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम, 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा, 16 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज  के साथ और 3500 एमएएच बैटरी के साथ मार्केट में आने की उम्‍मीद है।

Technology News inextlive from Technology News Desk

 

Related News