Murder in love

Local

रांची के युवक की रामगढ़ में हत्या, प्रेमिका ने बुलाया था

Tue 12-Sep-2017 07:40:08

RANCHI: रामगढ़ के घाटो में रांची के पुंदाग इलाके में रहने वाले मो कलीम की हत्या उसी की तथाकथित शादीशुदा प्रेमिका ने कर डाली। हत्या की वारदात को अंजाम देने में कलीम की प्रेमिका के पति और बच्चे ने भी साथ दिया। हत्या को अंजाम देने के बाद कलीम की प्रेमिका मीना कश्यप अपने पूरे परिवार के साथ फरार हो गई है। इधर, सूचना पाकर सोमवार सुबह घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया। वहीं, हत्या में इस्तेमाल चाकू और लोहे के रॉड को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

रांची के पुंदाग क्षेत्र के रहने वाले मो कलीम और रामगढ़ के घाटो की रहने वाली शादीशुदा मीना के बीच नाजायज संबंध दो सालों से था। इनकी दोस्ती रांची में ही हुई थी। ये लगातार एक- दूसरे से मिलते- जुलते रहते थे। इसी बीच दोनों में किसी मामले को लेकर विवाद हो गया। इसको लेकर मीना ने कलीम को लड़ाई खत्म करने के लिए बात करने अपने घर रामगढ़ के घाटो बुलाया। लेकिन वहां उसने अपने पति और बच्चे के साथ मिलकर कलीम की रॉड व चाकू गोद- गोद कर हत्या कर दी।

कॉल डिटेल में मिला क्लू

घटना से आठ दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध पिछले ढाई साल से चल रहा था। प्रेमिका मीना कश्यप ख्7 साल की है। महिला का पति फागु उरांव राशन डीलर है। बेटा हरीश की उम्र आठ साल है। पुलिस ने बताया कि बेटा भी इस हत्या में शामिल था। पुलिस के अनुसार, नाजायज सम्बन्ध के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है। महिला द्वारा ही प्रेमी को अपने घर बुलाया गया था। मृतक के मोबाइल से मिले कॉल डिटेल से भी यही मालूम चल रहा है। पुलिस आरोपी महिला और उसके पति की गिरफ्तारी में जुट गई है.

inextlive from Ranchi News Desk

Related News