-नहर किनारे सब्जी लगाते थे रामचंद्र

-गुलरिहा एरिया के अशरफपुर की घटना

GORAKHPUR: गुलरिहा एरिया के अशरफपुर निवासी रामचंद्र की डेड बॉडी शुक्रवार सुबह सब्जी के खेत में मिली। परिजनों की सूचना पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह सामने आ सकेगी। बदन पर चोट का निशान नहीं हैं। हालांकि पूरा बदन नीला पड़ने से लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। सीओ रचना मिश्रा ने बताया कि इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

खेत में डेड बॉडी देखकर मचाया शोर

अशरफपुर गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर नहर किनारे रामचंद्र सब्जी की खेती करते थे। फसल की रखवाली के लिए झोपड़ी बनाई थी। रात में वह खेत में सो जाते थे। गुरुवार को भी घर से भोजन करके वह खेत में सोने चले गए थे। शुक्रवार सुबह उनके छोटे बेटे सुखराज का दोस्त खेत में पहुंचा। रामचंद्र की डेड बॉडी देखकर चिल्लाने लगा। उसके शोर मचाने पर परिजन और गांव के लोग पहुंच गए।

हत्या की आशंका से सहमे परिजन

भूमि के एक सौदे को लेकर लोग रामचंद्र की हत्या की आशंका जताने लगे। परिजनों की सूचना पर पुलिस पहुंची। उनकी एक अंगुली में सुई के बराबर छेद से खून का रिसाव हो रहा था। बदन पर मिट्टी लगी होने से लोगों का शक गहरा गया। रामचंद्र के तीन बेटे, तीन बेटियां हैं। बड़े बेटे मंगल और बेटी लक्ष्मीना, सरस्वती की शादी हो चुकी है। दो बेटे राम अवतार, सुखराज और छोटी बेटी सीमा की शादी नहीं हुई है। पत्नी सावित्री और बेटे राम अवतार ने हत्या की आशंका जताई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस जांच में जुटी है।

वर्जन

बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आए इस मामले में कुछ कह पाना संभव नहीं है। बदन पर चोट का निशान नहीं हैं। इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

रचना मिश्रा, सीओ, चौरीचौरा